शिमला, जागरण संवाददाता। Anupam Kher in Shimla, बालीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने राजनीति में आने के सवाल पर अपना बयान दिया है। उनका कहना है कि वह कभी राजनीति में नहीं आएंगे। राजनीति में आने का सवाल ही नहीं है। शिमला में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुपम खेर ने यह बात की। अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर वर्तमान में चंडीगढ़ से भाजपा सांसद हैं। अनुपम खेर ने कहा कि उनके सियासत में आने को लेकर अकसर बातें होती रहती हैं।

हिमाचल में फिल्म पालिसी बनाने को लेकर प्रदेश सरकार सकारात्मक है। फिल्म पालिसी बनकर तैयार हो गई है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के दौरान उन्होंने फिल्म पालिसी के बारे में अवगत करवाया है। फिल्म पालिसी काफी बेहतर बनाई गई है, लेकिन कोरोना के कारण लागू करने में देरी हो रही है। हिमाचल में प्राकृतिक सौंदर्य है फिल्म शूटिंग के लिए उपयुक्त है। वह जल्द लाहुल-स्पीति में एक फिल्म की शूटिंग करेंगे।

यह भी पढ़ें: अभिनेता अनुपम खेर ने दिखाई एबुलेंस सेवा को हरी झंडी, बोले- शिमला निवासी होते हुए गर्व महसूस करता हूं

कैंसर से जूझ रही पत्नी किरण खेर को लेकर अनुपम खेर ने कहा कि उनकी हालत पहले से बेहतर है। कीमो के हालांकि बहुत साइड इफेक्ट होते हैं। लेकिन किरण की इच्छाशक्ति काफी मजबूत है और वह दृढ़ता से कैंसर का मुकाबला कर रही है। 66 साल के अनुपम खेर ने कहा कि अभी मेरी लाइफ का इंटरवल हुआ है। उन्होंने कहा कि वह 23 जून को शिमला से मुंबई रवाना होंगे।

अनुपम खेर इन दिनों अपनी मां के साथ छुट‍ि्टयां मनाने शिमला पहुंचे हैं। वह शिमला स्थित अपने आवास पर ठहरे हुए हैं। इससे पहले उन्‍होंने सोलन में अपने स्‍कूल समय के दोस्‍त से भी मुलाकात की थी। अनुपम खेर ने उनके घर जाकर चायपान किया था व स्‍कूल समय की यादें ताजा की थीं।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma