मनाली, जागरण संवाददाता। पर्यटन नगरी मनाली के नशाला गांव के जंगल में बुधवार को ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग हुई। अभिनेता अमिताभ व रणबीर को शूटिंग के दौरान लिए शॉट में ब्रह्मास्त्र के साथ दिखाया गया। शूटिंग के बाद शाम छह बजे अभिनेता अमिताभ बच्चन मुंबई लौट गए। बिग बी ने हिमाचल में मिले प्यार के लिए लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वह इस दौरे को हमेशा याद रखेंगे। जो प्यार व सम्मान उनको यहां मिला है, वो हमेशा यादगार रहेगा।

उन्होंने कहा कि परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर द्वारा दी गई काष्ठकुणी शैली की भेंट को अपने घर में संजोकर रखेंगे। शूटिंग के बाद बिग बी ने न केवल ग्रामीणों संग बातचीत की बल्कि उनके साथ फोटो भी खिंचवाए। ब्रह्मास्त्र फिल्म शूटिंग का बुधवार को अंतिम दिन था लेकिन यूनिट की मानें तो अभिनेता रणबीर कपूर सहित बर्फ से लदे हिमालय के दृश्य फिल्माना शेष रह गया है। इसके चलते फिल्म यूनिट ने प्रशासन से दो दिन की ओर अनुमति ली है।

बिग बी, रणबीर व निर्देशक आयान मुखर्जी को किया सम्मानित

वन, परिवहन एवं खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने अभिनेता अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर व ब्रह्मास्त्र के फिल्म के निर्देशक आयान मुखर्जी से भेंट की। उन्होंने सभी को कुल्लवी टोपी व मफलर पहनाकर सम्मानित किया। परिवहन मंत्री ने अमिताभ बच्चन संग फिल्म सिटी को लेकर चर्चा की और कुल्लू व मनाली के बारे उनके अनुभवों को जाना। उन्होंने कुछ देर अमिताभ से बातचीत की और फिल्म शूङ्क्षटग के लिए जरूरी सुविधाओं के बारे में जाना। परिवहन मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार फिल्म यूनिटों को शूटिंग के दौरान यथासंभव सुविधाएं उपलबध करवाने का प्रयास कर रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस