Move to Jagran APP

हिमाचल की ठंड से डर गए बॉलीवुड के महानायक, बिलासपुर और मंडी में दिखे कुछ इस तरह; देखिए तस्‍वीरों में

फ‍िल्‍म ब्रह्मस्‍त्र की शूटिंग के लिए बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को मौसम खराब होने के कारण चंडीगढ़ से वाहन में आना पड़ा। अमिताभ ठंड से काफी डरे हुए दिखे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 02:51 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 09:07 AM (IST)
हिमाचल की ठंड से डर गए बॉलीवुड के महानायक, बिलासपुर और मंडी में दिखे कुछ इस तरह; देखिए तस्‍वीरों में
हिमाचल की ठंड से डर गए बॉलीवुड के महानायक, बिलासपुर और मंडी में दिखे कुछ इस तरह; देखिए तस्‍वीरों में

बिलासपुर/मंडी, जेएनएन। फ‍िल्‍म ब्रह्मस्‍त्र की शूटिंग के लिए बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को मौसम खराब होने के कारण चंडीगढ़ से वाहन में आना पड़ा। हिमाचल सरकार के राज्‍य अतिथि अमिताभ बच्‍चन ने बिलासपुर सर्किट हाउस में कुछ पल के लिए आराम किया व चायपान किया। इस दौरान अमिताभ हिमाचल की ठंड से काफी डरे हुए दिखे। दरअसल अमिताभ बच्‍चन ने एक जैकेट पहन रखी थी व दूसरी हाथ में ली हुई थी। हिमाचल में इन दिनों भारी बर्फबारी हो रही है। खासतौर पर मनाली में जहां फि‍ल्‍म की शूटिंग होनी है, वहां बर्फबारी हो रही है। ऐसे में अमिताभ ठंड को लेकर जरा भी लापरवाही नहीं बरतना चाहते। इसी कारण महानायक ठंड से बचने के लिए अपने साथ दो जैकेट लेकर चल रहे हैं।

loksabha election banner

अमिताभ के बिलासपुर में पहुंचने पर उनके प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का उपायुक्‍त बिलासपुर राजेश्वर गोयल, एसपी साक्षी वर्मा, डीएसपी संजय शर्मा सहित अन्‍य अधिकारियों ने स्‍वागत किया। बिग बी के बिलासपुर पहुंचने का पता चलते ही लोगों की खासी भीड़ यहां उमड़ पड़ी। अमिताभ ने लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाए। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए अमिताथ मनाली पहुंचे हैं।

फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन को आज दोपहर तक मनाली पहुंचना था। लेकिन मौसम खराब होने के कारण वे हवाई मार्ग से नहीं जा पाए और चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से मनाली के लिए रवाना हुए। सोमवार को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट व मौनी राय पहले ही मनाली पहुंच चुके हैं। अमिताभ बच्‍चन ने बिलासपुर में करीब आधा घंटा बिताया, इस दौरान प्रशंसकों में उनकी फोटो खींचने की होड़ लग गई।

महानायक का जिला मंडी में भी स्‍वागत किया गया। राज्‍य अतिथि होने के कारण जिला प्रशासन की ओर एडीसी आशुतोष गर्ग ने  उनका पुष्‍प गुच्‍छ देकर स्‍वागत किया। यहां पर भी उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। अमिताभ बच्‍चन कड़ी सुरक्षा के बीच हिमाचल में पहुंचे हैं। अपनी 17 सदस्यों की टीम के साथ बिग बी ने लंच भी किया। राजमहल होटल से उनके लिए खाना मंगवाया गया था। अमिताभ ने सब्जी, शाही पनीर व पालक मशरूम खाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.