अम्ब, संवाद सहयोगी। Una Crime News, कस्बा अम्ब के दुकानदार ने एक महिला पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस को अम्ब में बर्तन की दुकान करने वाले दुकानदार ने शिकायत दी है कि एक महिला उसकी दुकान से सगला लेकर गई लेकिन अब आरोपित महिला न तो उसे सगले की कीमत दे रही है और न ही वापस कर रही है। हालांकि पीड़ित दुकानदार की शिकायत के बाद पुलिस ने तो जांच शुरू कर दी है लेकिन बाजार में भी इस बात के खूब चर्चे हैं।

दरअसल सामाजिक व धार्मिक समारोहों में दाल-चावल बनाने में उपयोग में लाए जाने वाले पीतल के सगले को अम्ब कस्बे की एक महिला बर्तन की दुकान से यह कह कर ले गई कि उसके घर में पुराना पीतल का सगला पड़ा है जिसे वह कबाड़ में बेचना चाहती है। लेकिन वह उस पुराने सगले को लाकर उसे बेच देगी और उसकी जितनी कीमत बनेगी, उसे काटकर वह इस नए सगले की बाकी कीमत उसे दे देगी। लेकिन शाम तक जब महिला रुपये और पुराना सगला लेकर वापस नहीं आई तो दुकानदार सगले के रुपये लेने महिला के घर पहुंचा गया।

आरोप है कि महिला ने रुपये मांगने पर दुकानदार से न केवल गाली गलौज किया बल्कि महिला के बेटे ने भी रुपये देने के बजाय दुकानदार को डराया और धमकाया। जिसके चलते दुकानदार को उनके घर से खाली हाथ ही लौटना पड़ा। अब पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को शिकायत देकर महिला से उक्त सगला या उसकी पूरी कीमत दिलवाने की मांग उठाई है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट