राजा का तालाब, संवाद सूत्र। SP Directions to Police, पुलिस ने रेस्तरां से 36 बोतल देसी शराब संतरा व चिकन दुकान से छह बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रभारी पुलिस चौकी रैहन नरेश कुमार, हेड कांस्टेबल अजय कुमार, आरक्षी लेख राज, रवि कुमार रैहन चौकी क्षेत्र में गश्‍त पर थे। इस दौरान  सूचना मिलने पर कुलदीप कुमार निवासी गांव व डाकघर चमराल के रेस्तरां की तलाशी ली गई तो वहां से 36 बोतल देसी शराब संतरा बरामद हुई।

इसके अलावा गांव बरोह डाकघर राजा का तालाब में दरमेज की चिकन की दुकान की तलाशी ली गई तो छह बोतल मार्का संतरा देसी शराब बरामद हुई है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। रैहन पुलिस चौकी प्रभारी नरेेश कुमार ने बताया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रखा है। लोगों का भी सहयोग मिल रहा है लोगों की ओर से गुप्त सूचनाएं भी पुलिस को मिल रही हैं। उन्होंने बताया कि जिस भी व्यक्ति के पास नशा तस्करों के खिलाफ कोई भी सूचना हो पुलिस के साथ शेयर करें। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ कर कार्रवाई करेगी। उन्होंने सभी थाना व चौकी को इस बारे में दिशा निर्देश दिए हैं, जिसके तहत पुलिस टीमें गश्त कर रही हैं और सफलता भी मिल रही है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma