Move to Jagran APP

बहू के प्रताडि़त करने पर बाबा बाल आश्रम के लिए निकली महिला को रैन बसेरा में काटनी पड़ गई रात, जानिए पूरा मामला

Woman Spent Night in Night shelter ऊना जिले के घालुवाल स्थित रैन बसेरा में एक बुजुर्ग महिला को सर्दी में रात काटने को मजबूर होना पड़ा जिसे ठिठुरते हुए स्थानीय दुकानदारों ने देखा तथा उपप्रधान की सहायता से घालुवाल स्थित एकल नारी कृषि सहकारी सभा में ठहराया गया।

By Virender KumarEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 10:28 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 10:28 PM (IST)
बहू के प्रताडि़त करने पर बाबा बाल आश्रम के लिए निकली महिला को रैन बसेरा में काटनी पड़ गई रात, जानिए पूरा मामला
हरोली क्षेत्र के घालुवाल में वृद्धा एकल नारी संगठन की अध्यक्षा कांता देवी के साथ। जागरण

हरोली, संवाद सहयोगी। Woman Spent Night in Night shelter, ऊना जिले के घालुवाल स्थित रैन बसेरा में एक बुजुर्ग महिला को सर्दी में रात काटने को मजबूर होना पड़ा जिसे ठिठुरते हुए स्थानीय दुकानदारों ने देखा तथा उपप्रधान की सहायता से घालुवाल स्थित एकल नारी कृषि सहकारी सभा में ठहराया गया।

loksabha election banner

मवा सिंधियां निवासी 85 वर्षीय सरवस्ती देवी बहू के प्रताडि़त करने से ऊना स्थित बाबा बाल आश्रम के लिए निकली थी। वीरवार रात को वह गलती से घालुवाल में उतर गई। रात गुजारने का ठिकाना न मिलने पर वह रैन बसेरा मेें ही पूरी रात ठिठुरती रही। शुक्रवार जब स्थानीय दुकानदारों ने बुजुर्ग महिला को कांपते देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व पंचायत उपप्रधान अनिल जसवाल को दी। अनिल जसवाल ने अन्य लोगों के साथ महिला को घालुवाल स्थित एकल नारी कृषि सहकारी सभा में ठहराया। वहीं सभा की अध्यक्ष कांता शर्मा ने बुजुर्ग महिला को गर्म कपड़े दिए, खाना खिलाया व उसके स्वास्थ्य की जांच भी करवाई।

बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसके पति की 30 साल पहले मृत्यु हो चुकी है। बेटे व बहुएं उसे काफी सताते हैं। वह यहां-वहां रहकर जीवन यापन कर रही है। इस कारण वह यहां आ गई थी। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं तथा फिलहाल आश्रम में रहने के लिए कहा है। इसके अलावा पुलिस ने बुजुर्ग महिला के स्वजन को भी सूचना दी।

रंजिश के चलते दो लोगों ने व्यक्ति को पीटा

चताड़ा गांव में आपसी रंजिश के चलते रास्ता रोककर पिटाई करने का मामला सामने आया है। थाना सदर में दविंद्र कुमार पुत्र कमल देव निवासी चताड़ा ने शिकायत दर्ज कराई है कि वीरवार को रविन्द्र कुमार पुत्र राम पाल निवासी बरनोह व धर्मेन्द्र कुमार पुत्र राम पाल निवासी बरनोह ने रंजिश के कारण उसका रास्ता रोककर लड़ाई-झगड़ा व पिटाई की तथा जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

मैहतपुर में ट्रक चोरी हुआ

मैहतपुर नगर परिषद क्षेत्र में एक मैरिज पैलेस के बाहर से ट्रक चोरी हो गया। पीडि़त राजेश कुमार पुत्र सुखदेव राम निवासी चताड़ा ने चोरी हुए ट्रक को अपने स्तर पर तलाश करने का काफी प्रयास किया लेकिन जब ट्रक का पता नहीं चला तो मैहतपुर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई। इसकी पुष्टि जिला के एएसपी प्रवीण धीमान ने की है। उन्होंने बताया कि मैहतपुर में तीन मई 2021 को ट्रक खड़ा किया था। पांच मई को ट्रक चोरी हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.