मंडी, जागरण संवाददाता। Mandi Crime News, धर्मपुर उपमंडल के गांव भडियार में पुलिस पर हमला करने के आरोपित गिरफ्तारी से बचने को लेकर अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंच गए। भडयार गांव की निवासी तनुजा ने पुलिस से ससुराल पक्ष से बचाव करने के लिए आग्रह किया था। 22 सितंबर देर रात को जब पुलिस उनके घर पहुंची तो तनुजा के ससुराल पक्ष के लोगों में शामिल अशीफ खान ने भाई व मां के साथ मिलकर पुलिस पर पथराव और हाथापाई की थी। एक पुलिस कर्मी को पत्थर लगने के कारण आंख में चोट लगी थी। तीनों आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए थे। तीनों ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पंचायत उपप्रधान कर रहा था नशे की तस्‍करी, खारसी में दो किलो 190 ग्राम चरस बरामद

 

बस रोककर निगम के चालक से दुर्व्‍यवहार

रिवालसर। त्रिफालघाट से वाया डहणू बाल्ट मंडी के लिए जा रही परिवहन निगम की बस को शनिवार को निजी बस आपरेटर व उसके साथियों ने सड़क पर रोककर चालक से गालीगलौज व दुव्र्यवहार किया। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया। निज बस आपरेटर अकसर समयसारिणी के लिए परिवहन निगम के बस चालकों व परिचालकों से झगड़ा करते हैं।

पिटाई से दो महिलाओं समेत तीन घायल

मंडी। जिला मंडी में पिटाई की दो घटनाओं में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। पुलिस थाना हटली में राजेंद्र सिंह की ओर से दर्ज शिकायत में बताया गया है कि 24 सितंबर को दया राम ने उसका रास्ता रोक कर पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी। वहीं, पुलिस थाना सुंदरनगर क्षेत्र में कला देवी ने बताया कि जब वह अपनी पुत्र बहू ममता के साथ जा रही थी तो बहू छांगी देवी ने रास्ता रोककर पिटाई की।

यह भी पढ़ें: Kangra Crime News: इंदौरा के बाड़ी-कंदरोड़ी में कार सवार दुकानदार पर दाग दी गोली

हिमाचल प्रदेश की अन्‍य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Rajesh Kumar Sharma