Move to Jagran APP

किराये के कमरे में रह रही महिला से दुष्‍कर्म, अलमारी में रखे गहने भी चुरा ले गया आरोपित Kangra News

Physically Assaulted woman पुलिस थाना ज्वालामुखी में 31 वर्षीय महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ गहने चुराने का आरोप भी लगाया है। डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल ने बताया कि लगड़ू की महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है

By Edited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 03:58 AM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 08:02 AM (IST)
किराये के कमरे में रह रही महिला से दुष्‍कर्म, अलमारी में रखे गहने भी चुरा ले गया आरोपित Kangra News
पुलिस थाना ज्वालामुखी में 31 वर्षीय महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

ज्वालामुखी, संवाद सूत्र। Physically Assaulted woman, पुलिस थाना ज्वालामुखी में 31 वर्षीय महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ गहने चुराने का आरोप भी लगाया है। डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल ने बताया कि लगड़ू की महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका बेटा ज्वालामुखी क्षेत्र में एक निजी स्कूल में पढ़ता है और वह किराये का कमरा लेकर रहती है। पीड़िता के अनुसार, उसकी पहचान देहरा हलके के तहत एक क्षेत्र के व्यक्ति से फेसबुक के माध्यम से हुई थी। महिला के अनुसार, 25 अक्टूबर को जब उसका पति क्वार्टर में नहीं था तो वह व्यक्ति आ पहुंचा। महिला का आरोप है कि इस दौरान उसने नशीली वस्तु का सेवन करवाया और दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

महिला का आरोप है कि इस दौरान वह बेहोश हो गई थी और जब होश आया तो अलमारी खुली थी व उसके अंदर रखे सोने के गहने गायब थे। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपित की धरपकड़ शुरू कर दी है।

लूटपाट का आरोपित गिरफ्तार

शाहपुर। कुछ दिन पहले शाहपुर में हुई लूटपाट के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 22 नवंबर को आरोपित सुनील कुमार निवासी झंगी (शाहपुर) ने सुबह अपने घर गोरड़ा से शाहपुर आ रहे दुकानदार से मारपीट की थी तथा 46 हजार रुपये छीन लिए थे। इसके बाद पुलिस सुनील कुमार की तलाश कर रही थी। शाहपुर थाना के जांच अधिकारी अश्वनी ने बताया कि आरोपित को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.