Move to Jagran APP

हिमाचल में दिल्‍ली मॉडल पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, मिस्‍ड कॉल से सदस्‍यता अभियान शुरू

AAP Fight Election in Himachal आप के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक एवं पार्टी निर्वाण कमेटी सदस्य रामप्रकाश शर्मा ने कहा कि हिमाचल में विधानसभा चुनाव दिल्ली मॉडल पर लड़ा जाएगा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 03:43 PM (IST)
हिमाचल में दिल्‍ली मॉडल पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, मिस्‍ड कॉल से सदस्‍यता अभियान शुरू
हिमाचल में दिल्‍ली मॉडल पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, मिस्‍ड कॉल से सदस्‍यता अभियान शुरू

पालमपुर/धर्मशाला, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक एवं पार्टी निर्वाण कमेटी सदस्य रामप्रकाश शर्मा ने कहा कि हिमाचल में विधानसभा चुनाव दिल्ली मॉडल पर लड़ा जाएगा। पालमपुर में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आप ने हिमाचल में एक लाख से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। मिस्ड कॉल से आप की सदस्यता लोगों को प्रदान की जा रही है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आप ने प्रदेश के संसाधनों का दोहन करने के लिए नीति बनाई है। पर्यटन व प्राकृतिक संपदा का दोहन कर प्रदेश को समृद्ध बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार इसका उचित इस्तेमाल नहीं कर सकी है। प्रदेश सरकार प्रकृति का दोहन करने के बजाय कर्ज में डूबती जा रही है। हिमाचल में इतने वर्षों में अभी तक कांग्रेस व भाजपा मूलभूत सुविधाएं तक मुहैया नहीं करवा पाईं हैं।

पंजाब, हरियाणा, राजस्थान व दिल्ली तक पानी देने वाली हिमाचल सरकारें प्रदेश की राजधानी शिमला सहित बड़े शहरों में ही उचित मात्रा में पेयजल उपलब्ध नहीं हो रहा हैं। आप ने प्रदेश के हर कोने में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाने का ब्लू प्रिंट तैयार किया है।

हिमाचल पन विद्युत उत्पादन का बड़ा राज्य है लेकिन प्रदेश में बिजली अन्य राज्यों से महंगी है। इसी तरह सीमेंट का उत्पादन हिमाचल प्रदेश में होने के बावजूद महंगा सीमेंट बेचा जा रहा है। प्रदेश में बढ़ती बेराजगारी पर सरकारों का अंकुश न होने का आरोप लगाते हुए आप नेता ने कहा कि हमारी पार्टी ने बेराजगारी को भी समाप्त करने की नीति बनाई है। आप उपरोक्त मुद्दों को लेकर जनता के पास आएगी और आगामी चुनाव लड़ेगी। इस मौके पर जिला अध्यक्ष शेर ङ्क्षसह, प्रदेश महामंत्री स्वरूप ङ्क्षसह राणा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.