संवाद सहयोगी, धर्मशाला : आबकारी एवं कराधान विभाग ने चढि़यार के समलेतर गांव में दबिश देकर करियाना दुकानदार से एक पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपित देसराज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सहायक आयुक्त संजीव मंडयाल ने बताया कि उनके नेतृत्व में शुक्रवार रात समलेतर में दबिश दी गई। इस दौरान दुकानदार से 3.375 प्रूफ लीटर अंग्रेजी और 1.500 प्रूफ लीटर देसी शराब बरामद की। कार्रवाई सुरजीत सिंह, सहायक कर्मी दलीप व सुरेश के अलावा एएसआइ जसवंत सिंह व हवलदार शक्ति चंद ने की। संजीव मंडयाल ने बताया कि विभाग की ओर से समय-समय पर कार्रवाई की जाती है।

....................

डढम्ब निवासी से शराब पकड़ी

शाहपुर : थाना शाहपुर के तहत डढम्ब में पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर दुकानदार से 5250 मिलीलीटर शराब पकड़ी है और आरोपित महिद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी शाहपुर हेमराज शर्मा ने बताया कि इसके अलावा 54 वाहनों के चालान कर 6800 रुपये का जुर्माना वसूला है। इसके अलावा अवैध खनन सामग्री ले जाने पर तीन टिपरों के चालान किए हैं।

...................

छन्नी में महिला से 5.80 ग्राम चिट्टा बरामद

डमटाल : पुलिस थाना डमटाल के तहत शनिवार को पंचायत छन्नी बेली में जिला नारकोटिक्स सेल  की टीम ने गश्त के दौरान  महिला से 5.80 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित की पहचान 60 वर्षीय गुरमेशी निवासी छन्नी के रूप में हुई है। नूरपुर के डीएसपी साहिल अरोड़ा ने बताया कि आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप