Move to Jagran APP

Vidhansabha Winter Session : पांच बैठकों में 576 प्रश्नों व मुद्दों पर होगी चर्चा

Vidhansabha Winter Session हिमाचल विधानसभा का शीतकालीन सत्र 10 से 15 दिसंबर तक तपोवन में होगा। कुल पांच बैठकें होंगी व एक दिन गैरसरकारी सदस्य कार्य दिवस के लिए निर्धारित किया है। 576 प्रश्नों के अलावा नियम 62 101 130 के तहत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी।

By Virender KumarEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 11:45 PM (IST)
Vidhansabha Winter Session : पांच बैठकों में 576 प्रश्नों व मुद्दों पर होगी चर्चा
तपोवन में विधानसभा सत्र के दौरान पांच बैठकों में 576 प्रश्नों व मुद्दों पर चर्चा होगी। जागरण आर्काइव

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Vidhansabha Winter Session, हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 10 से 15 दिसंबर तक तपोवन में होगा। सत्र में कुल पांच बैठकें होंगी व एक दिन गैरसरकारी सदस्य कार्य दिवस के लिए निर्धारित किया है। पांच बैठकों के लिए 576 प्रश्नों के अलावा नियम 62, 101, 130 के तहत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी।

loksabha election banner

वीरवार को तपोवन में विधानसभा के सभागार में तैयारियों का जायजा विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने लिया। उन्होंने धर्मशाला व आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। साथ ही ट्रैफिक प्लान तैयार करने के लिए कहा। विधानसभा परिसर में पेयजल व विद्युत व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए निर्देश दिए। सत्र के दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं व कोविड टेस्टिंग के लिए विशेष स्थान चयनित किया जाएगा। सत्र में भाग लेेने आने वाले अतिथियों के ठहरने व खाने की उचित व्यवस्था की जाएगी। इससे पहले विधानसभा के सचिव यशपाल शर्मा ने तैयारियों को लेकर जानकारी दी। उपायुक्त कांगड़ा डा. निपुण जिंदल ने कहा कि सत्र के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक खुशहाल शर्मा, एसडीएम शिल्पी बेक्टा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.