धर्मशाला, संवाद सहयोगी। जिला कांगड़ा में मंगलवार को 568 लोगों ने वैश्विक महामारी को मात दी व 197 लोग संक्रमित हुए हैं। साथ ही डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है। जिले में अब तक 1198 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 2050 हो गई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि बरयाल के चार लोग, टीएमसी का एक कर्मचारी, जोनल अस्पताल धर्मशाला के दो कर्मी, रेलवे पुलिस स्टेशन कांगड़ा का एक, सीआइडी यूनिट धर्मशाला का एक, पुलिस लाइन मैक्लोडगंज का एक, भनाला के चार, टीसीवी हैंडीक्राफ्ट सेंटर धर्मशाला के दो, टांडा के नौ, सीएच भवारना के दो, सीएसआइआर-आइएचबीटी पालमपुर के दो, कृषि विवि का एक, चुला बैरघट्टा के छह, पालमपुर के आठ, सीएमओ आफिस धर्मशाला का एक, दिल्ली का एक, योल कैंट के पांच और आयुर्वेदिक अस्पताल पपरोला का एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है।

इसके अलावा बरयाल, मरियाना, ढगवार, 39 मील, टीसीवी बैजनाथ, पंजाहड़ा, रेलवे पुलिस स्टेशन कांगड़ा, देहरा, रक्कड़, घरोह, जवाहरनगर, बसकेहड़, मैक्लोडगंज, रामनगर, भनाला, टांडा, हटवास, कबाड़ी, ¨बद्रावन, बनूरी, भवारना, लंबागांव, ताशीजोंग, आइएचबीटी, पट्टी, लोहना, भौरा व बड़ोल क्षेत्रों के लोग भी संक्रमित हुए हैं। सीएमओ ने लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है।

एक माह में 17.71 फीसद बढ़ गया संक्रमण

कांगड़ा जिले में एक माह में कोरोना संक्रमण 17.71 फीसद बढ़ गया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है।

संसारपुर टैरेस बैरियर में किए 53 के कोरोना टेस्ट

डाडासीबा। संसारपुर टैरेस बैरियर पर मंगलवार को प्रशासन ने बिना मास्क घूम रहे करीब 53 लोगों के कोरोना टेस्ट किए। बीएमओ डाक्टर सुभाष ने बताया कि इस दौरान एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया और उसे होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है।