संवाद सूत्र, पपरोला : नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला के कस्बे पपरोला के वार्ड आठ में बुधवार रात इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

व्यवसायी दीपक ने बताया कि वीरवार सुबह जब वह दुकान पहुंचे तो लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया था। उन्होंने बताया कि दुकान से 11 एलईडी टीवी, चार मोबाइल फोन व तीन म्यूजिक सिस्टम चोरी हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान मालिक के बयान लिए और शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस साथ में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। कस्बे में चोरी की वारदात से हर कोई हैरान है। जिस जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है उससे कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप व रिहायशी इलाका है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों में कोई न कोई स्थानीय व्यक्ति ही शामिल है और उसे यहां की हर गतिविधि के बारे में पता था। थाना प्रभारी तिलक कुमार ने बताया कि मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज कर लिया है और सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है।

......................

न्यूगल पब्लिक स्कूल से होम थियेटर व डीवीडी चोरी

संवाद सहयोगी, भवारना : पुलिस थाना भवारना के तहत ग्राम पंचायत भवारना में स्थित न्यूगल पब्लिक स्कूल के स्टोर रूम की दीवार को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है।

स्कूल से होम थियेटर व डीवीडी चोरी हुई है। इसके अलावा स्कूल के तीन-चार कमरों के भी ताले तोड़े गए हैं। वीरवार सुबह प्रबंधन ने स्कूल में आकर देखा तो एक दीवार टूटी थी और इसके बाद ही चोरी की घटना का पता चला। स्कूल प्रबंधन ने इस बाबत पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस