Move to Jagran APP

स्वर्ण पदक न जीत पाने का मलाल : विकास

राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक विजेता भारोत्तोलन विकास ठाकुर का हमीरपुर में जोरदार स्वागत हुआ

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:05 PM (IST)
स्वर्ण पदक न जीत पाने का मलाल : विकास
स्वर्ण पदक न जीत पाने का मलाल : विकास

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक विजेता भारोत्तोलन विकास ठाकुर को इस बात का मलाल है कि वह देश के लिए स्वर्ण पदक नहीं जीत पाए। वह अगली बार कड़ी मेहनत कर एशियाड और ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे। यह बात विकास ने मंगलवार को अपने पैतृक जिला हमीरपुर पहुंचने पर कही। उन्होंने कहा कि हिमाचल के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, लेकिन अभी खेलों में सही प्लेटफार्म नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हुई मुलाकात के दौरान उन्होंने अच्छा करने के लिए हौसला बढ़ाया। वह अब खूब अभ्यास करेंगे ओर देश के लिए मेडल का रंग बदलने की कोशिश करेंगे।

loksabha election banner

हमीरपुरवासियों ने पलकों पर बिठाया

राष्ट्रमंडल खेलों में देश का नाम रोशन करने वाले विकास ठाकुर का मंगलवार को गृह जिला हमीरपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। जिला भाजपा सहित स्थानीय जनता ने उन्हें पलकों पर बिठाया गया। युवा वर्ग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक नजर आया। जिला भाजपा ने विकास को सम्मानित किया। पटनौण के मूल निवासी हैं विकास

विकास बमसन विकास खंड के पटनौण गांव के मूल निवासी हैं, जो बचपन से लुधियाना में रहते हैं। इस अवसर पर युवा भाजपा नेता नरेंद्र अत्री, जिला भाजपा महामंत्री अभयवीर सिंह लवली एवं हरीश शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अजय रिंटू, सह मीडिया प्रभारी विकास शर्मा, जिला परिषद उपाध्यक्ष नरेश कुमार दर्जी, सुनील ठाकुर, जोगिदर सिंह, पंकज पटियाल, विशाल पठानिया, अभिषेक दत्त, मनोज कुमार एवं अन्य उपस्थित रहे। -----------

धूमल ने सम्मानित किया

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि विकास ने सिल्वर मेडल जीतकर हिमाचल व हमीरपुर का मान बढ़ाया है। उन्होंने विकास को सम्मानित भी किया। हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने विकास को भविष्य में और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.