Move to Jagran APP

रंगोली स्पर्धा में उदयगिरी ने मारी बाजी

द मैग्नेट पब्लिक स्कूल में दीपावली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सभी कक्षाओं की विभिन्न प्रतियोगिता एवं एक्टीविटी करवाई गई। मैडम सोनिका और सुलेखा ने प्री नर्सरी एवं एलकेजी कक्षा की बैलून

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 08:18 PM (IST)
रंगोली स्पर्धा में उदयगिरी ने मारी बाजी
रंगोली स्पर्धा में उदयगिरी ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : द मैग्नेट पब्लिक स्कूल में दिवाली के उपलक्ष्य में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया यगा। शिक्षिका सोनिका और सुलेखा ने प्री नर्सरी व एलकेजी कक्षा की बैलून एक्टीविटी करवाई तथा किरण व मीना ने यूकेजी कक्षा की स्पैल बी प्रतियोगिता करवाई। इसमें नक्श व रिशिका प्रथम स्थान, तनीष, मानवी, प्रिया, सुशांत ने द्वितीय तथा समायरा, आर्यन, शौर्य और आरवी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा पांचवी तक दिवाली ग्रि¨टग बनवाए गए। कक्षा छह से नौवीं के छात्रों ने दिवाली के पोस्टर बनाए व दीये सजाए। कक्षा दसवीं के छात्रों ने प्रदर्शनी लगाई, जिसमें उन्होंने अपने हाथों से सजाए दीये, मोमबती, मटके, पूजा की थाली और वॉल हैं¨गग तथा अन्य सजावटी वस्तुओं का प्रदर्शन किया। कक्षा 11वीं व 12वीं की रंगोली प्रतियोगिता विभिन्न सदनों के बीच हुई। छात्रों ने रंगोली के लिए चावल, बुरादा, फूल, दाल, गुलाल आदि का प्रयोग कर एक से सुंदर एक रंगोली बनाई। रंगोली प्रतियोगिता में उदयगिरी प्रथम, नीलगिरी द्वितीय, अरावली और शिवालिक तृतीय स्थान पर रहे। निर्णायक की भूमिका सीमा, राकेश, अजय, राजीव और अर्चना ¨सह ने निभाई। विद्यालय के निदेशक अजीत ¨सह व उपप्रधानाचार्य ने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी। प्रधानाचार्य अरुण चौहान ने बताया कि इस तरह के आयोजन से बच्चों की प्रतिभा निखरती है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.