Move to Jagran APP

निजी बस ऑपरटरों ने नहीं चलाई बसें, नारेबाजी की

प्रदेश में निजी बस आप्रेटर की चल रही हड़ताल मंगलवार को दूसरे दिन में प्रवेश कर गई है। निजी बसों के न होने का लोगों में असर तो देखा गया हैत्र हमीरपुर में निजी बस आपरेटरों ने आज भी बसों के पहिए जाम रखे हैऔर मांगे नहीं माने जाने तक बसों को नहीं चलाने का निर्णय लिया है। दो दिनों से लोगों को सरकारी बसों में भीड़ में सफर करना पड़ रहे है। अधिकतर इस सफर में कालेज के छात्राओं को परेशनी झेलनी पड़ रही है। भीड़ के चलते कालेज की छात्रों को चक्कर आने लगे हैँ। पिछले दिन दिवस शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ हुई बैठक में निजी बस आप्रेटर द्वारा हडताल खत्म करने के लिए निर्णय लिया गया था

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 06:09 PM (IST)
निजी बस ऑपरटरों ने नहीं चलाई बसें, नारेबाजी की
निजी बस ऑपरटरों ने नहीं चलाई बसें, नारेबाजी की

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : जिला में निजी बस ऑपरेटरो की हड़ताल मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रही। लोग घरों तक पहुंचने के लिए बस स्टाप इंतजार करते रह गए लेकिन बसें नहीं आई। निजी बस ऑपरेटरों ने जिला में दूसरे दिन भी पहिये जाम रखे। इस कारण सरकारी कार्यालयों तक पहुंचने में कर्मचारियों को दिक्कतें आई और विद्यार्थी भी स्कूल व कॉलेज देर से पहुंचे। हमीरपुर बस अड्डे पर दोपहर को निजी बस ऑपरेटरों ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

loksabha election banner

निजी बस आपरेटर यूनियन के प्रधान नरेश दर्जी ने कहा कि मागों को मनवाने के लिए जरूरत पड़ी तो चक्का जाम भी किया जाएगा। न्यूनतम किराया बढ़ाया जाना चाहिए।

बस ऑपरेटर विजय ठाकुर ने कहा कि एक साल में टैक्स 15 बार वसूला जा रहा है और ऑपरेटर घाटे में जा रहे हैं। उनकी मांगों को नजरअंदाज किया जा रहा है। इससे बस आपरेटरों में आक्रोष बढ़ रहा है। इस अवसर पर निजी बस ऑपरेटर यूनियन हमीरपुर के प्रधान नरेश कुमार दर्जी, विजय ठाकुर, विजय कुमार, राजकुमार , विनोद कुमार, ¨रकू शर्मा, बलवीर ¨सह तथा भीम ¨सह रागड़ा सहित अन्य ऑपरेटर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.