Move to Jagran APP

संजीव ठाकुर बने राजकीय अध्‍यापक संघ हमीरपुर के प्रधान, पढे़ं पूरी खबर

Govt Teachers Associaiton Hamirpur प्रधान पद के लिए संजीव ठाकुर व महासचिव राजकुमार के नाम की सर्वसम्‍मति से घोषणा की।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 03:33 PM (IST)
संजीव ठाकुर बने राजकीय अध्‍यापक संघ हमीरपुर के प्रधान, पढे़ं पूरी खबर
संजीव ठाकुर बने राजकीय अध्‍यापक संघ हमीरपुर के प्रधान, पढे़ं पूरी खबर

हमीरपुर, जेएनएन। जिला राजकीय अध्यापक संघ का चुनाव बाल स्कूल हमीरपुर में शनिवार को संपन्न हुए। चुनाव में जिला के पांच उपमंडलों के ब्लाॅक के प्रधानों, महासचिवों सहित सदस्यों ने भाग लिया। इस दौरान चुनाव अधिकारी ने चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण करवाया। उन्होंने प्रधान पद के लिए संजीव ठाकुर व महासचिव राजकुमार के नाम की सर्वसम्‍मति से घोषणा की। उन्होंने संघ की ओर सभी मांगों को सरकार के समक्ष उठाने का भरोसा दिलाया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा स्कूलों में 15 वर्ष से कंप्यूटर शिक्षक बच्चों को पढ़ा रहे हैं। लेकिन उनका भारी शोषण हुआ है। सरकार इन्हें शिक्षा विभाग में शीघ्र समायोजित करे। 15 वर्ष से सेवाएं दे रहे ये शिक्षक आज नाममात्र वेतन व सुविधाओं पर काम कर रहे हैं। इनकी मांगों को पूरा करवाने के लिए संघ भरपूर प्रयास करेगा व सरकार से इनके मुद्दे को उठाएगा। संघ के इसके अलावा अन्‍य अध्‍यापकों की समस्‍याआें व मांगों के बारे में भी चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.