Move to Jagran APP

Himachal Politics: 'बिके हुए विधायकों को टिकट देने पर BJP में मचा घमासान', सीएम सुक्खू ने जयराम व कंगना पर भी कसे तंज

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जयराम ठाकुर और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिके हुए विधायकों को टिकट देने पर बीजेपी में घमासान मचा हुआ है। कोरोना के समय में कंगना ने हिमाचल की मदद नहीं की। वो इस समय सुर्खियों में रहने के लिए बयान बाजी कर रही है। जयराम ठाकुर हर बार किसी भी बात को मुद्दा बनाने का काम करते हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 23 Apr 2024 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 05:58 PM (IST)
सीएम सुक्खू ने जयराम व कंगना पर कसा तंज।

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। जयराम ठाकुर हर बार किसी बात को मुद्दा बनाने का काम करते है। पालमपुर में बेटी की घटना पर भी राजनीतिक रोटियों को सेंकने का काम करने में लगे हुए है। जब से जयराम ठाकुर सीएम की कुर्सी से हटे है तब से सीएम की कुर्सी हथियाना चाहते है तो कभी कानून व्यवस्था बिगड़ने की बात कर रहे है। पालमपुर में बेटी की दराट से हत्या करने की कोशिश की गई है यह हिमाचल की संस्कृति नहीं है। इस घटना पर सरकार ने बेटी का पूरा खर्च उठाने की बात कही है। यह बात मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पत्रकारों से बातचीत में कही है।

loksabha election banner

बिके हुए विधायकों को टिकट देने से BJP में घमासान

सीएम सुक्खू ने कहा कि जयराम ठाकुर खुद विचलित हैं क्योंकि हर जगह बीजेपी के कार्यकर्ताओं को नए नेताओं के आने से दुख हुआ है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में बीजेपी में पुराने नेताओं को पूछा तक नहीं है और बिके हुए विधायकों को टिकट दे दी, जिससे बीजेपी के लोग नाराज हुए हैं जिन्हें मनाने में बीजेपी लगी हुई है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के द्वारा की गई राजनीति से लोकतंत्र मजबूत नहीं होता है।

राजनीति करने के लिए कंगना दे रही ऐसे बयान- सीएम सुक्खू

उन्होंने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने से जयराम ठाकुर विचलित हो रहे है। मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि कंगना रनौत राजनीति करने के साथ सुर्खियां बटोरने के तरह-तरह के बयान देने में लगी हुई हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में कंगना रनौत ने हिमाचल में कोई मदद नहीं की है बल्कि आमिर खान ने मदद की थी। इस समय कंगना रनौत केवल मात्र राजनीति करने के लिए ऐसा कर रही है। गंगू राम मुसाफिर के कांग्रेस में ज्वाइन करने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने स्वीकृति दी है और जल्द हाईकमान इस पर मुहर लगाएगी।

बीजेपी नेताओं को जनता देगी जवाब- सीएम सुक्खू

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा की चारो और विधानसभा उपचुनाव की छह सीटों पर कांग्रेस विजय हासिल करेगी। सुक्खू ने कहा कि लोकतंत्र में राजनीतिक षड्यंत्र करने वाले भाजपा नेताओं को इसका जबाब जनता अपने मत के साथ देगी। इससे पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावों को लेकर फीडबैक ली है। इस दौरान मंत्री राजेश धर्माणी भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: अगले 5 दिन तक पुलघराट के पास एनएच-21 पांच घंटे के लिए रहेगा बंद, इन रास्तों से होकर जाएंगी गाड़ियां

ये भी पढ़ें: कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन के मूल अलाइनमेंट में किए बदलाव की हाई कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.