संवाद सहयोगी, जाहू : लोक निर्माण भोरंज उपमंडल के अंतर्गत आने वाली मनोह से टिक्कर भराईयां वाया धिरवीं सड़क बेहड़वीं जट्टां गांव के समीप दलदल में तबदील हो गई है, जिसके कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं यहां कई दोपहिया वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।

बेहड़वीं जट्टां गांव के पास मनरेगा के मजदूरों ने सड़क के किनारे नालियों की खोदाई की है। इससे सड़क के किनारे नाली निकालने की बजाय घरों का गंदा पानी सड़क की ओर कर दिया है। जोकि सड़क पर फैल रहा है। यहां पर उतराई होने के कारण सड़क पर डाली गई मिट्टी पर फैल रहा है। इससे कीचड़ युक्त मिट्टी से पैदल आने-जाने वालों के अलावा दोपहिया वाहन चालकों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस स्थान पर सड़क पूरी तरह से एक साल से उखड़ी हुई है। ग्रामीणों की मांग के बावजूद इस स्थान पर खराब सड़क को ठीक नहीं किया गया है। इससे ग्रामीणों में लोक निर्माण विभाग के प्रति रोष है।

धिरवीं के विनोद कुमार, विजय कुमार, रमेश चंद, अजय कुमार, पिंकी, सुमन कुमार ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि सड़क पर फैल रहे घरों के गंदे पानी को बंद करवाया जाए तथा सड़क को ठीक किया जाए। उधर, लोक निर्माण विभाग उपमंडल भोरंज के सहायक अभियंता हरी राम का कहना है कि समस्या उनके ध्यान में नहीं है। अगर सड़क पर दलदल होगा तो इसे ठीक करवाया जाएगा। रौंही में सड़क पर गढ्डे

सड़क पर रौंही गांव के पास सड़क पर बढ़े गड्ढे पड़े होने के कारण वाहन चालकों के बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने सड़क पर पड़े गढ्डों की ठीक करने की मांग की है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021