Move to Jagran APP

रूट पर समयसारिणी के हिसाब से चलाएं बसें

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय हमीरपुर में बुधवार को निजी बस ऑपरेटरों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता आरटीओ वीरेंद्र शर्मा ने की। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। इसमें निजी बस ऑपरेटरों को आदेश दिए गए कि वह समय सारणी अनुसार बसें चलाए। ताकि सवारियों को परेशानी का सामना न करना पड़ा और वह सही समय पर अपने गंतव्य तक पहुंच सकें।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 08:17 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 08:17 PM (IST)
रूट पर समयसारिणी के हिसाब से चलाएं बसें
रूट पर समयसारिणी के हिसाब से चलाएं बसें

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय हमीरपुर में बुधवार को निजी बस ऑपरेटरों की बैठक आरटीओ वीरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने निजी बस ऑपरेटरों को आदेश दिए गए कि वह समयसारणी अनुसार बसें चलाए ताकि सवारियों को परेशानी का सामना न करना पड़ा और वह सही समय पर गंतव्य तक पहुंच सकें।

loksabha election banner

लोगों ने आरटीओ से शिकायत की थी कि निजी बस चालक व परिचालक सवारियों से दु‌र्व्यवहार करते हैं। उन्होंने निजी बस ऑपरेटरों से कहा कि वे इस मामले को गंभीरता से लें। सवारियों को सही तरीके से उतारा और चढ़ाया जाए। उनके साथ दु‌र्व्यवहार न किया जाए। निजी बस ऑपरेटरों को सवारियों को टिकट देने और वर्दी पहन कर ही बस चलाने के निर्देश भी दिए गए।

आरटीओ वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जब तक बढ़ा हुए किराये की अधिसूचना जारी नहीं हो जाती है तब तक ये सवारियों से वसूला नहीं जाएगा। शिकायत मिलने पर ऐसे निजी बस ऑपरेटर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.