Move to Jagran APP

ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत

ग्राम पंचायत दाड़ला में एक युवक की शनिवार रात ज्यादा शराब पीने के कारण रविवार सुबह मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दाड़ला गांव के युवक शम्मी कुमार का गांव की एक महिला के साथ झगड़ा हो गया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 08:43 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 08:43 PM (IST)
ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत
ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : ग्राम पंचायत दाड़ला में एक युवक की शनिवार रात ज्यादा शराब पीने के कारण रविवार सुबह मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दाड़ला के युवक शम्मी कुमार का गांव की एक महिला के साथ झगड़ा हो गया था, जिसको लेकर महिला और उसके परिजनों ने युवक को समझाने का प्रयास किया। इस पर युवक ने शनिवार को ज्यादा शराब पी ली और पूरी रात उल्टियां मारता रहा। सुबह जब युवक को अस्पताल ले जाया गया तो अस्पताल में दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। मौत के कारणों का पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद लगेगा।

--------------

दो परिवारों के झगड़े में वृद्धा घायल

संवाद सहयोगी, नादौन : थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत घलूं पंचायत में जमीन विवाद को लेकर दो परिवारों में हुए झगड़े में एक वृद्धा घायल हो गई, जिसका उपचार नादौन अस्पताल में चल रहा है। पुलिस को दी शिकायत में बिमला देवी ने आरोप लगाया है कि उनके पड़ोसी रायबहादुर ने उसकी सास प्रेमी देवी के सिर पर एक औजार से प्रहार करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है। उनके आंगन में लगे एक पेड़ पर से आरोपित पत्ते उतार रहा था जब इसके लिए प्रेमी देवी ने उसे रोका तो पहले तो उसने उसकी सास को थप्पड़ मार दिया। उसके बाद एक लोहे के औजार से उसके सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे प्रेमी देवी घायल होकर बेहोश हो गई। उसे तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उधर, रायबहादुर ने सभी आरोपों से इंकार करते हुए बताया कि दोनों परिवारों में जमीन विवाद चल रहा है। थाना प्रभारी महेंद्र परमार ने बताया कि मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

-------------

बुआ व भतीजी ने एक-दूसरे पर लड़ाई का आरोप लगाया

संवाद सहयोगी, नादौन : थाना क्षेत्र नादौन के अंर्तगत जमीन विवाद के कारण रंगस गांव में एक युवती ने बुआ के विरुद्ध झगड़ा करने का आरोप लगाया है। वहीं युवती की बुआ ने भी युवती के विरुद्ध झगड़ा करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में युवती पूजा देवी पत्नी सन्नी कुमार निवासी नारी, अम्ब ने कहा कि वह अपने मायके में आई थी जहां उसकी बुआ संध्या, गायत्री व लीला देवी ने उसके साथ झगड़ा किया। वहीं संध्या, गायत्री व लीला देवी ने भी पूजा के विरुद्ध झगड़ा करने का आरोप लगाया है। उधर, थाना प्रभारी महेंद्र परमार ने बताया कि मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.