संवाद सहयेागी, गलोड़ : सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार मुक्त, ईमानदारी और पारदर्शी व्यवस्था कायम की गई है। बेनामी संपत्ति अधिनियम के जरिये कालेधन पर लगाम लगाई गई है, करीब तीन लाख फर्जी कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। कंडरोला व गलोड़ खास के बदारन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि चार साल में मनरेगा की दिहाड़ी से लेकर रसोई गैस की सबसिडी सीधे लाभार्थी के खाते में ट्रांसफर की जा रही है। जीएसटी से भी आम जनमानस को काफी लाभ हुआ है। नादौन विधानसभा क्षेत्र के लिए तीन एनएच तथा एक फोरलेन स्वीकृत करवाया गया है, इससे अब नादौन से शिमला तथा पठानकोट के लिए सफर और भी आसान हो जाएगा। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि विकास कार्यों में धन की कोई भी कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी तथा लोगों की समस्याओं का घर द्वार पर निदान सुनिश्चित करने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे।

---------------------

मकान की मरम्मत के लिए बांटे सहायता राशि के चेक

संवाद सहयोगी, नादौन : बेला गांव में कल्याण विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सांसद अनुराग ठाकुर ने एससी, एसटी तथा ओबीसी वर्ग के लोगों को सिलाई मशीनें बांटी तथा मकान बनाने तथा मरम्मत के लिए राशि के चेक बांटे। इस अवसर पर कई लोगों ने अपनी समस्याओं को भी अनुराग के समक्ष उठाया जिन्हें हल करने निर्देश अनुराग ने अधिकारियों को दिए। वहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने बेला में समाज कल्याण विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में गृहनिर्माण अनुदान योजना, अंतर्जातीय विवाह पुरस्कार योजना के तहत लाभार्थियों को 27 लाख के चेक बांटे। बेटी है अनमोल योजना के तहत दस बेटियों को दस-दस हजार की एफडी भी वितरित की गईं। अनुवर्तीयोजना के तहतपात्र महिलाओं को सिर्लाई मशीनें भी प्रदान गईं। इस अवसर एसडीएम दिलेराम धीमान, भाजपा मंडलाध्यक्ष भवानी ¨सह, महामंत्री पवन शर्मा व एपीएमसी के चेयरमैन अजय शर्मा मौजूद रहे।

-----------------

बाल आश्रम में सांसद ने जांची व्यवस्था

संवाद सहयेागी, सुजानपुर : सांसद अनुराग ठाकुर ने बाल आश्रम सुजानपुर का दौरा किया। उन्होंने सुविधाओं का जायजा भी लिया। बच्चों से कुछ मांगने के लिए कहा तो तुरन्त बच्चों ने कहा की हमें खेलों के सामान की कमी है तथा पीने के लिए स्वच्छ पानी की व्यवस्था की जाए। इस पर सांसद अनुराग ठाकुर ने उनकी मांगों पर मोहर लगाते हुए कहा कि जल्द ही बाल आश्रम के बच्चों को खेल की किटें उपलब्ध कारवाई जाएंगी तथा वाटर प्यूरीफाई की व्यवस्था भी कि जाएगी। इस मौके पर उपमंडलाधिकारी शिव देव ¨सह, भाजपा मंडल अध्यक्ष कैप्टन रंजीत ¨सह, उपाध्यक्ष अंकुश गुप्ता, भाजपा शहरी इकाई सचिव प्रकाश सडियाल मौजूद रहे।

------------------

सांसद ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं दिए टिप्स

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : भाजयुमो जिला इकाई हमीरपुर व पांचों मंडलों के अध्यक्षों व महामंत्रियों की बैठक सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इसमें युवा मोर्चा पदाधिकारियों से वन बूथ 20 यूथ अभियान बारे चर्चा की। उन्होंने युवा मोर्चा को सुझाव भी दिए। पदाधिकारियों ने सांसद द्वारा करवाए गए सांसद स्टार खेल महाकुंभ एवं सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की जमकर सराहना की।

Posted By: Jagran