Move to Jagran APP

मतदाता सूचियों को लेकर टोल फ्री नंबर 1950 पर करे शिकायत

जिला निर्वाचन अधिकारी उपायुक्त डॉ ऋचा वर्मा ने बताया कि निर्वाचन विभाग के अंर्तगत जिला हमीरपुर से संबंधित समस्त मतदाताओं की शिकायतों व सझावों के तुरन्त निपटारे हेतू जिला

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 09:36 PM (IST)
मतदाता सूचियों को लेकर टोल 
फ्री नंबर 1950 पर करे शिकायत
मतदाता सूचियों को लेकर टोल फ्री नंबर 1950 पर करे शिकायत

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : जिला निर्वाचन अधिकारी उपायुक्त डॉ. ऋचा वर्मा ने बताया कि निर्वाचन विभाग के अंर्तगत जिला हमीरपुर से संबंधित समस्त मतदाताओं की शिकायतों व सुझावों के तुरंत निपटारे के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय, हमीरपुर में मतदाता सहायता केंद्र की स्थापना कर दी गई है। जिसका टोल फ्री नंबर 1950 है जो कि 14 जनवरी से क्रियाशील हो चुका है। उन्होंने कहा कि जिला का कोई भी नागरिक सामान्य दिनों में किसी भी कार्य दिवस को प्रात: 10 बजे से सांय पांच बजे व निर्वाचन के दौरान प्रात: नौ बजे से रात नौ बजे के बीच फोटोयुक्त मतदाता सूची या निर्वाचन संबंधी किसी भी शिकायत या सुझाव के तुरंत निवारण के लिए हमीरपुर जिला के तहत अपने फोन के माध्यम से या टोल फ्री नंबर 1950 पर संपर्क कर सकता है। इसके अतिरिक्त हमीरपुर जिला से बाहर के उपभोक्ता इसके लिए के लिए टोल फ्री नंबर पर अपने मोबाइल से 01972 1950 या लैंडलाइन से 1950 डायल कर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक यह सुविधा बीएसएनल मोबाइल फोन पर उपलब्ध है शीघ्र ही दूसरे नेटवर्क पर भी यह सुविधा उपलब्ध करवा दी जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.