Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में नि:शुल्क समर कैंप में 30 तक पहुंचे

प्रयास जनकल्याणकारी संस्था के जनरल सेक्रेटरी विजय कुमार व कन्वीनर संजीव कुमार ने जानकारी दी है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद व वित्त एवं कारपोरेट अफ़ेयर्स राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के सहयोग से हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के 11 जमा एक व जमा दो के मेधावी छात्रों के लिए प्रयास संस्था के द्वारा पंचकूला में एक महीने का मुफ़्त समर कैम्प लगाए जाने की जानकारी दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 10:08 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 06:40 AM (IST)
चंडीगढ़ में नि:शुल्क समर कैंप में 30 तक पहुंचे
चंडीगढ़ में नि:शुल्क समर कैंप में 30 तक पहुंचे

जागरण संवाददाता, हमीरपुर :

loksabha election banner

प्रयास जनकल्याणकारी संस्था के जनरल सेक्रेटरी विजय कुमार व कन्वीनर संजीव कुमार ने बताया कि सांसद व वित्त एवं कारपोरेट अफेयर राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के सहयोग से हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के 11 जमा एक व जमा दो के मेधावी छात्रों के लिए प्रयास संस्था के द्वारा पंचकूला में एक महीने का नि:शुल्क समर कैंप लगाया जा रहा है। पंचकूला सेक्टर 15 में हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा एंपेनेल्ड डॉक्टर ओपी सिंह इंस्टीट्यूट में सभी इच्छुक बच्चों को बच्चों को 30 जून दिन रविवार को दो बजे तक 14 सेक्टर 15 पंचकूला पहुंचना आवश्यक है।

संजीव राजपूत ने समर एजूकेशन शिविर के बारे में बताया कि प्रयास संस्था विगत कई वर्षो से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के सहयोग से हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में कई जनकल्याणकारी कार्यक्रम चला रही है। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हमारी संस्था द्वारा कई उल्लेखनीय कार्यक्रम चलाए जाने के बाद हम हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले विज्ञान वर्ग के ग्यारहवीं और बारहवीं के आर्थिक रूप से कमजोर मेधावी छात्रों के लिए पंचकूला में एक माह के नि:शुल्क समर एजूकेशन कैंप की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस समर एजूकेशन कैंप में छात्रों को प्रख्यात शिक्षकों द्वारा और उनके बोर्ड परीक्षा से संबंधित कोचिग, मार्गदर्शन व पठन सामग्री निशुक्ल उपलब्ध करवाई जायेगी। पंचकूला में ये एजूकेशनल समर कैंप डाक्टर ओपी सिंह के सहयोग से आयोजित किया जाएगा। पंचकूला सेक्टर 15 में हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा एंपेनेल्ड डॉक्टर ओपी सिंह इंस्टीट्यूट में सभी इच्छुक बच्चों को बच्चों को 30 जून दिन रविवार को दो बजे तक स्ष्टस्न 14 सेक्टर 15 पंचकूला पहुंचना आवश्यक है। छात्रों व उनके अभिवावकों को अगर इस बारे में कोई जानकारी प्राप्त करनी है तो वो 9815219741 पर कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.