Move to Jagran APP

जेएनयू में मारपीट की घटना पर किया प्रदर्शन

दिल्ली जेएनयू विश्वविद्यालय के छात्रों पर एबीवीपी के गुंडातत्वों द्वारा की की मारपीट के खिलाफ सोमवार को हमीरपुर के गांधी चौक पर डीवाईएफआई तथा एसएफआई के कार्यकर्ताओं द्वारा संयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन किया गया। केंद्र की मोदी सरकार व एबीवीपी के खिलाफ भी जमकर गुबार निकाला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 09:42 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 09:42 PM (IST)
जेएनयू में मारपीट की घटना पर किया प्रदर्शन
जेएनयू में मारपीट की घटना पर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : दिल्ली जेएनयू विश्वविद्यालय के छात्रों पर से मारपीट के खिलाफ सोमवार को हमीरपुर के गांधी चौक पर डीवाइएफआइ तथा एसएफआइ के कार्यकर्ताओं द्वारा संयुक्त रूप से प्रदर्शन किया। केंद्र की मोदी सरकार व एबीवीपी के खिलाफ भी जमकर गुबार निकाला। दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार व पुलिस की मिलीभगत से इस प्रकार की कार्रवाई कर रही है। जिससे छात्रों पर हो रहे हमलों की कड़ी निदा करती है। विश्वविद्यालयों में केंद्र की मोदी सरकार गहरा नुक्सान पहुंचा रही है। केंद्र सरकार की इस प्रकार की कार्रवाई देश हित में नहीं है। डीवाईएफआई के जिला सचिव विकास राणा के नेतृत्व में गांधी चौक पर इस प्रदर्शन में दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। जेएनयू में छात्रों पर इस प्रकार की कार्यवाही को केवल केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है। रोष प्रदर्शन में एसएफआइ के दिनेश संधु, आदेश , अभिषेक, जिला सचिव विवेक राणा, साहिल, गौरव, अजय, मुकेश सहित दर्जनों भारतीय नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.