Move to Jagran APP

बहन को कहकर गया था स्‍वतंत्रता दिवस की परेड से आकर राखी बंधवाउंगा पर तीन दिन बाद घर पहुंचा शव

स्‍वतंत्रता दिवस की परेड से लौटकर खाना खाऊंगा और बहन से राखी बंधवाऊंगा। क़ुठेड़ा का आदित्य वीरवार सुबह यह कहकर घर से निकला था। लेकिन शनिवार को उसका शव ही घर पहुंचा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 01:37 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 01:37 PM (IST)
बहन को कहकर गया था स्‍वतंत्रता दिवस की परेड से आकर राखी बंधवाउंगा पर तीन दिन बाद घर पहुंचा शव
बहन को कहकर गया था स्‍वतंत्रता दिवस की परेड से आकर राखी बंधवाउंगा पर तीन दिन बाद घर पहुंचा शव

हमीरपुर, जेएनएन। स्‍वतंत्रता दिवस की परेड से लौटकर खाना खाऊंगा और बहन से राखी बंधवाऊंगा। क़ुठेड़ा का आदित्य वीरवार सुबह यह कहकर घर से निकला था। लेकिन शनिवार को उसका शव ही घर पहुंचा। स्वतंत्रता दिवस की परेड के बाद गुम हुए एक निजी स्‍कूल के 11वीं कक्षा के छात्र आदित्य का शव बल्ह गांव के चेक डैम से बरामद हुआ है। तीसरे दिन मिले इस शव का मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में पोस्ट्मार्टम करवाया है। आदित्य साथियों सहित परेड ग्राउंड से नहाने के लिए बल्ह गांव के चेक डैम में पहुंचा, लेकिन डूब गया।

loksabha election banner

तीन दिन से पुलिस होम गार्ड के जवान और स्थानीय युवक आदित्य की तलाश कर रहे थे। डैम के किनारे उसके जूते और वस्त्र मिलने पर अंदेशा जताया जा रहा था कि आदित्य इसी डैम में नहाने के लिए उतरा और डूब गया।

शनिवार को प्रशासन गोताखोरों की मदद से लापता आदित्य की तलाश करने की कोशिश में था लेकिन इससे पहले ही स्थानीय ग्रामीण को चेक डैम के किनारे मिट्टी व झाड़ियों के बीच बच्चे का शव नज़र आ गया।

हमीरपुर पुलिस थाना सदर के तहत पड़ते बल्ह गांव के आदित्य कुमार(15) पुत्र हरि सिंह गांव बाग चौकी डाकघर कुठेड़ा का शव घर पहुंचने से उसकी बहन व अन्‍य परिजन रो-रोकर बेहाल हैं। उधर निजी स्‍कूल प्रिंसिपल ने भी घटना पर गहरा दुःख जताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.