Move to Jagran APP

गहने साफ करने व फेरी वालों से सावधान रहें लोग

सुजानपुर : थाना प्रभारी सुजानपुर ने उपमंडल सुजानपुर के लोगों से आह्वान किया ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 09:59 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 09:59 PM (IST)
गहने साफ करने व फेरी वालों से सावधान रहें लोग
गहने साफ करने व फेरी वालों से सावधान रहें लोग

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : थाना प्रभारी सुजानपुर ने उपमंडल सुजानपुर के लोगों से आह्वान किया है कि कोई भी व्यक्ति अगर आपके घर आंगन द्वार में यह कहकर आता है कि आप अपने गहने हमारे से साफ करवा लो हम आपके गहने नए बना कर दे देंगे तमाम ऐसी बातें करने वालों की सूचना तुरंत थाना सुजानपुर में दें ताकि ऐसे फ्रॉड लोगों के ऊपर पुलिस सख्त कार्रवाई कर सके।

loksabha election banner

थाना प्रभारी सुजानपुर श्यामलाल ने बताया हाल ही में थाना सुजानपुर की सरहद के साथ लगते क्षेत्र धर्मपुर मंडी में दो ऐसे व्यक्ति पुलिस ने पकड़े हैं जो लोगों से गहने साफ करने के नाम पर ठगी करते थे ऐसे लोग हमीरपुर जिला सुजानपुर थाना के अंतर्गत लोगों को चुना न लगाएं इसके लिए सुजानपुर पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर सूचना जारी की है।

थाना प्रभारी ने बताया बरसात के मौसम में जब लोग घरों के अंदर होते हैं तो रात्रि के समय हल्की सी आहट घर आंगन द्वार के पास हो तो तुरंत जागरूक नागरिक होने के चलते उठ जाएं और इसकी जांच पड़ताल करें किसी भी आहट को अनसुना न करें उन्होंने बताया बरसात के मौसम में चोर गृह अधिक सक्रिय हो जाता है। घरों के अंदर लोग दुबके होते हैं पंखे आदि चलने के चलते किसी भी तरह की आहट लोगों को सुनाई नहीं पड़ती और चोर आसानी से घरों घरों के बाहर रखे सामान को ले जाते हैं ऐसे लोग सावधानी बरतें घर के बाहर किसी भी तरह आहट संबंधी सूचना थाना में दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.