संवाद सहयोगी, नादौन : डीएवी स्कूल भड़ोली में चल रहे दो दिवसीय राज्यस्तरीय बास्केटबॉल स्पर्धा में न्यू शिमला के लड़के व लड़कियों की टीम ने ट्राफी पर कब्जा जमाया है।

समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में आरटीओ धर्मशाला विशाल शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। शिक्षा बोर्ड के सहायक संयुक्त सचिव विजय कौंडल विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। प्रधानाचार्य सुरजीत कुमार राणा ने मुख्यातिथि व अतिथियों का स्वागत किया।

दूसरे सत्र में पहला फाइनल मैच डीएवी न्यू शिमला और डीएवी सोलन की लड़कियों के बीच खेला गया। जिसमें डीएवी न्यू शिमला ने मात देकर ट्राफी पर अपना कब्•ा किया।

वहीं, लड़कों का फाइनल मैच डीएवी न्यू शिमला और डीपीएस शिमला के मध्य खेला गया। जिसमें डीएवी न्यू शिमला ने अपना दमदार प्रदर्शन देकर ट्रॉफी को अपने नाम किया और उपविजेता डीपीएस शिमला लड़कों की और डीएवी सोलन लड़कियों की टीम रही।

हालांकि दूसरे दिन की शुरुआत सेमीफाइनल मैच जो की लड़कियों के वर्ग से डीएवी भड़ोली और डीएवी सोलन के मध्य खेला गया। जिसमें डीएवी सोलन ने जीत प्राप्त कर फाइनल में अपनी जगह बनाई।

वही सेमीफाइनल लड़कों की और से डीएवी नादौन और डीपीएस शिमला के बीच खेला गया। जिसमें डीपीएस ने डीएवी नादौन को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। मुख्यातिथि ने विजेता और उपविजेता टीमों को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। डीएवी नादौन से बेस्ट डिफेंडर ओजस जसवाल और बेस्ट रिबाउंडर ठाकुर भानु प्रताप सिंह और शैलजा रही।

इस मौके पर स्कूल कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष विपन मेहरा, एचपी जोन के सहायक क्षेत्रीय अधकिारी जीके भटनाकर सहायक क्षेत्रीय अधिकारी पालमपुर वीके यादव, वाईस चेयरमैन डॉ. ओपी सोंधी, एसके शर्मा, प्रिसीपल डीएवी लठयानी नसीब ठाकुर, प्रिसीपल देहरा राकेश शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस