Move to Jagran APP

कबड्डी में आइटीआइ बणी ने मारी बाजी

राजकीय औद्योगिक प्रषिक्षण संस्थान नादौन स्थित रैल में जिला स्तरीय पुरूष वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता में मंगलवार को मार्च पास्ट में आईटीआई सुजानपुर प्रथम आईटीआई रैल द्वितीय पर रही। कबड्डी में आईटीआई बणी ने आईटीआई हिम हाउस को

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 06:58 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 06:41 AM (IST)
कबड्डी में आइटीआइ बणी ने मारी बाजी
कबड्डी में आइटीआइ बणी ने मारी बाजी

चित्र 17

prime article banner

संवाद सहयोगी, कांगू : राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नादौन स्थित रैल में जिलास्तरीय पुरुष वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता में मंगलवार को मार्च पास्ट में आइटीआइ सुजानपुर प्रथम, आइटीआइ रैल द्वितीय पर रही। कबड्डी में आइटीआइ बणी ने आइटीआइ हिम हाउस को 49-28 से हराया। दूसरे मैच में प्राइवेट आइटीआइ ज्योत्सना ने आइटीआइ सुजानपुर को 33-9 से हराया, कबड्डी के तीसरे मुकाबले में प्राइवेट आइटीआइ जेपी ने आइटीआई भोरंज को 40-33 से पराजित किया। वालीबॉल में आइटीआइ भोरंज ने प्राइवेट आइटीआइ हिमदर्शन को 2-0 से हराया। दूसरे मुकाबले में प्राइवेट आइटीआइ अलपाइन ने आइटीआइ लंबलू को 2-0 से हराया। वालीबॉल के तीसरे मुकाबले में प्राईवेट आइटीआइ विजयभल्लभ ने प्राइवेट आइटीआइ हिम हरसौर को 2-1 से हराया। एथलेटिक्स में लांग जंप में आइटीआइ रैल का अक्षय प्रथम और आइटीआइॉ रैल का शुभम शर्मा दूसरे स्थान पर रहा। 100 मीटर दौड़ में लंबलू का अभिषेक राणा प्रथम और आइटीआइ भोरंज का मदन मोहन दूसरे स्थान पर रहा । 100 मीटर दौड़ में प्राईवेट आईटीआई हिमदर्शन का अमन कुमार प्रथम और प्राईवेट आईटीआई अलपाईन का गौरव कुमार दूसरे स्थान पर रहा 400 मीटर दौड़ में आइटीआइ लंबलू का तरुण शर्मा प्रथम और लंबलू का अभिषेक दूसरे स्थान पर रहा। 800 मीटर दौड़ में प्राइवेट आइटीआई विजय वल्लव का रोहित प्रथम और आइटीआइ भोरंज का अभिषेक दूसरे स्थान पर रहा। आईटीआई जिला खेल अधिकारी डीएस चौहान, और प्रधानाचार्य आइटीआई लंबलू राहुल डोगरा आदि उपस्थित रहे। यह जानकारी प्रधानाचार्य आइटीआइ रैल आरएस परमार ने दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.