Move to Jagran APP

69 एनएच भी सपना बने : राणा

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि हिमाचल के लिए 69 एनएच की घोषणा मात्र जुमला ही साबित हुआ है। वर्ष 2016 में केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल के लिए एनएच के 65000 करोड़ स्वीकृत होने की बात कही थी लेकिन एनएच का 3 साल में एक इंच काम भी नहीं हुआ। जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि जुमलों की सरकार ने खोखली घोषणा करने के लिए हिमाचल के साथ धोखा किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 10:40 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:33 AM (IST)
69 एनएच भी सपना बने : राणा
69 एनएच भी सपना बने : राणा

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि हिमाचल के लिए 69 एनएच की घोषणा मात्र जुमला ही साबित हुआ है। वर्ष 2016 में केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल के लिए एनएच के 65,000 करोड़ स्वीकृत होने की बात कही थी। लेकिन एनएच का तीन साल में एक इंच काम भी नहीं हुआ। जारी बयान में कहा कि जुमलों की सरकार ने खोखली घोषणा करने के लिए हिमाचल के साथ धोखा किया है। एनएच की घोषणा के बाद भाजपा नेताओं ने इसे मुद्दे के रूप में खूब भूनाया था। लेकिन उनके झूठ का पर्दाफाश हो चुका है। अब तक इन एनएच की नोटिफिकेशन ही नहीं हो पाई है। अब केंद्र सरकार इन एनएच से पल्ला झाड़ रही है तथा जनता अब इस सरकार की कथनी-करनी के अंतर को भी पहचान गई है। उन्होंने कहा कि ऐसे क्या कारण है कि सरकार अपनी घोषणाओं पर ही यू-टर्न ले रही है। डबल इंजन के साथ काम करने के जुमले पढ़ने वाली भाजपा की प्रदेश सरकार भी केंद्र के आगे हाथ फैला रही है। लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लग रही है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को पहले से ही केंद्र ने बिगाड़ रखा है। नौकरियां खत्म हो रही हैं और उद्योग बड़ी संख्या में बंद हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में विकास के दावे हवा हो गए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ अपनी ब्रांडिग करने से मतलब है। जिस पर करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.