Move to Jagran APP

Hamirpur Accident: सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, चालक सहित तीन लोग घायल

हमीरपुर के कैहड़रु पुल के पास रविवार को एक सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।हादसे में ट्रक चालक सहित दो अन्य लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। दूसरी घटना खुथड़ी की है जहां एक 40 वर्षीय व्यक्ति अपने घर में मृत अवस्था में मिला। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Mon, 30 Jan 2023 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 01:10 PM (IST)
Hamirpur Accident: सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, चालक सहित तीन लोग घायल
केहड़रु पुल के पास सीमेंट से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

हमीरपुर: रविवार दोपहर के समय हमीरपुर के कैहड़रु पुल के पास सीमेंट से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस कारण इसमें सवार तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं। वहीं प्रत्यक्षदर्शीयों के मानें तो तेज गति से आ रहे ट्रक का नियंत्रण पुल के पास आकर अचानक खो गया और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

loksabha election banner

हादसे में ट्रक चालक सहित दो अन्य लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से हमीरपुर अस्पताल में पहुंचाया गया है। हादसे के शीघ्र बाद पुल पर लोगों की भीड़ लग गई। हमीरपुर पुलिस ने भी मौके पर स्थिति का जायजा लिया और छानबीन की है।

40 वर्षीय व्यक्ति घर में मिला मृत

संवाद सहयोगी, भोरंज: उपमंडल भोरंज के तहत खुथड़ी में एक व्यक्ति अपने घर में मृत अवस्था में मिला। इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस टीम, वार्ड पंच मनजीत सिंह व ग्रामीणों के अनुसार 40 वर्षीय रमेश कुमार पुत्र धनीराम गांव खुथड़ी डाकघर भौंखर तहसील भोरंज अपने घर में अकेला रहता था और कई दिन से बीमार था।

यह भी पढे़ं - Dharamshala News: सरकारी मदद लेकर बनाए मकान किराये पर चढ़ाए, कारण बताओ नोटिस जारी करेगा नगर निगम

बहुत दिनों से न दिखने पर ग्रामीण पहुचें घर

जब ग्रामीणों ने शनिवार देर शाम को उसे नहीं दिखा तो वे इक्कठे होकर उसके घर गए तो वह घर में मृत पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने देर रात पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक पता नहीं कितने दिन से मृत पड़ा था। भोरंज थाना प्रभारी सूरम सिंह ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढे़ं - Shimla News: पढ़ाने के बजाय कार्यालयों में फाइलें निपटा रहे शिक्षक, कार्रवाई की तैयारी में सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.