Move to Jagran APP

दिल्ली में होती है महलड्डू गांव की चर्चा : धूमल

संवाद सहयोगी सुजानपुर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र क

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 06:26 PM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 06:26 PM (IST)
दिल्ली में होती है महलड्डू गांव की चर्चा : धूमल
दिल्ली में होती है महलड्डू गांव की चर्चा : धूमल

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के महलड्डू गांव की चर्चा दिल्ली में भी होती है, यह वह गांव है, जहां के गांववासियों ने भाजपा के पक्ष में शत-प्रतिशत मतदान करके इतिहास रचा था। यह बात उन्होंने रविवार को पंचायत थाना के महलड्डू गांव में आयोजित जनसभा में कही।

loksabha election banner

धूमल ने कहा कि इस गांव में 158 मत होते थे जिसमें से 156 मत भाजपा पक्ष में पड़े थे। उन्होंने कहा कि इस गांव में सड़क सुविधा नहीं थी, गांव के लोगों के लिए सड़क सुविधा उपलब्ध करवाना उनके चुनावी एजेंडे में शामिल था, इस गांव में सड़क सुविधा पहुंचेगी जिसके लिए चाहे कुछ भी करना पड़े तो सड़क सुविधा पहुंचाने के लिए प्रदेश में पहली सुरंग इस क्षेत्र में बनाई गई थी और यह हमने उस समय करके दिया था। उन्होंने कहा कि काम किया है और आगे भी काम करेंगे लेकिन लोग भटकने नहीं चाहिए। जिस तरह से गत चुनाव में लोग बहकावे व झूठी बातों में आ गए आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में ऐसा न हो हम जो कहते हैं वह करते हैं न झूठ पहले कभी बोला है और ना कभी आगे बोलेंगे।

इसलिए आगामी चुनाव के समय भाजपा के पक्ष में मतदान हो ऐसा लोग वादा करें। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नशे के नाम पर युवा वर्ग का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं भाजपा में ऐसा नहीं है विशेष रूप से सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में इस तरह की राजनीति नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि देश में और प्रदेश में तिरंगे का अपमान कभी सहन नहीं होगा देश में तो तिरंगा लहराएगा ही। प्रधानमंत्री ने 26 जनवरी को कश्मीर में तिरंगा लहरा दिया, अब 15 अगस्त को कश्मीर की एक-एक पंचायत में तिरंगा लहराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति करती है। उन्होंने बताया महलड्डू क्षेत्र के लिए डेढ़ करोड़ रुपये की सिचाई योजना का कार्य शुरू हो गया है। इसकी पाइपलाइन शीघ्र बिछना शुरू हो जाएगी।

-------------------

कई लोग भाजपा में हुए शामिल

कार्यक्रम के दौरान करीब 25 परिवार व दो सेवानिवृ्रत्त अधिकारियों ने भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा में मनोज कुमार, ओंकार चंद, विनय कुमार ,सुशील कुमार, गुरमीत कुमार, अविनाश, पूनम देवी, सुमना देवी, अनिल कुमार, मीना कुमारी, सीमा देवी, प्रताप राणा, अतुल कुमार, प्रवीण कुमार, प्रो. विक्रम राणा का परिवार सहित भाजपा में शामिल होने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.