जागरण संवाददाता, हमीरपुर : विधायक नरेंद्र ठाकुर ने नाहलवीं पंचायत के चार महिला मंडलों के लिए 2.30 लाख व अन्य विकास कार्यो के लिए दो लाख रुपये जारी किए हैं।

मीडिया प्रभारी विक्रमजीत सिंह बन्याल ने बताया कि धनवीं महिला मंडल को सामान खरीदने के लिए 15 हजार व महिला मंडल के भवन की मरम्मत के लिए डेढ़ लाख रुपये दिए। इसके अलावा लुंडरी तथा बटूरड़ा गांवों के महिला मंडलों को 20-20 हजार रुपये दिए गए।

नाहलवीं के महिला मंडल को बर्तन व अन्य सामान खरीदने के लिए 25 हजार रुपये दिए गए। नाहलवीं गांव में सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए डेढ़ लाख और जिम का सामान खरीदने के लिए 50 हजार रुपये दिए।

नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वपक्षीय और ऐतिहासिक विकास हुआ है। मौजूदा सरकार में चार वर्षों के दौरान हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकास के काम करवाए गए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश के हर हलके का सर्वपक्षीय विकास करवाने और सभी क्षेत्रों में लोगों की मांग के मुताबिक विकास कार्य करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

वहीं नरेंद्र ठाकुर ने नगर परिषद की बैठक की अध्यक्षता करते हुए शहर में किए जाने वाले विकास कार्यों का खाका तैयार किया। इसमें नगर परिषद अध्यक्ष मनोज मिन्हास और उपाध्यक्ष समेत सभी पार्षद मौजूद रहे। बैठक में हमीरपुर के वार्ड सात में स्थित गांधी चौक के जीर्णोद्धार की योजना बनाई गई। बैठक में वार्ड छह की पार्षद सुदेश भारद्वाज की ओर से दिए गांधी गेट के जीर्णोद्धार के प्रस्ताव को पारित किया गया। इसके अलावा नरेंद्र ठाकुर ने वार्ड छह में पार्किंग के ऊपर व्यावसायिक परिसर बनाने के लिए हरी झंडी दी। उन्होंने कार्यकारी अध्यक्ष को जल्द कार्यों को पूरा करने के लिए अनुमानित लागत का प्राकलन तैयार करने के निर्देश दिए। नरेंद्र ठाकुर ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इन कामों की टेंडर प्रक्रिया शुरू करके इन्हें पूरा किया जाएगा।

Edited By: Jagran