हमीरपुर, जेएनएन। जिला हमीरपुर में प्रशासन की बड़ी चूक सामने आई है। प्रशासन ने जो संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर से जो लोग घर भेज दिए थे वह संक्रमित पाए गए हैं। रात को घर से इन लोगों को आइसोलेशन सेंटर में पहुंचाया गया। प्रशासन ने इन लोगों को आधी रात को घरों से अाइसोलेशन सेंटर में पहुंचाया।

एसडीएम नादौन विजय कुमार धीमान ने बताया गलोड़ के दो व्यक्ति जाे संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर भोरंज में थे और यह दोनों अपने घर घर पहुंच गए थे मगर रात को इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिला प्रशासन की तरफ से इस बारे में सूचना मिलते ही अधिकारी सतर्क हो गए।

उधर, उपायुक्त हरिकेश मीणा का कहना है ये लोग नौ दिन से संस्थागत क्वारंटाइन थे। उपायुक्त का कहना है इन लोगों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, इसके बाद ही इन्हें घर भेजने का फैसला लिया गया था। दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इन्हें तुरंत कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है।

उपायुक्त ने कहा मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी एसडीएम व स्वास्थ्य विभाग से रिपोर्ट मांगी है। कोरोना संक्रमित लोग घर पहुंचकर जिनके संपर्क में आए हैं, उन्हें निगरानी में रखा जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें पूरी तरह से मुस्तैद हैं।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस