हमीरपुर, जागरण संवाददाता। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की अनदेखी की गई थी, लेकिन अब मोदी सरकार कार्यकाल में विकास को नए पंख लगे हैं। सांसद अनुराग ठाकुर ने चंगर तथा ललीन में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पूर्व में रहे कांग्रेसी सांसदों के मात्र चुनाव के दौरान ही दर्शन होते थे और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यों के प्रति भी कांग्रेसी नेताओं का रवैया रूखा ही रहा है।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र देश का पहला ऐसा संसदीय क्षेत्र है जहां पर सांसद मोबाइल हेल्थ वैन चलाई जा रही है और घरद्वार पर जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। इस मोबाइल वैन से पंद्रह हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाभ उठाया है। हमेशा ही हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का विकास ही उनका मुख्य ध्येय है। आम जनमानस को कांग्रेस के दुष्प्रचार से दूर रहना चाहिए। कांग्रेस हमेशा ही वोट की राजनीति करती है तथा लोगों को गुमराह किया गया है।

आम जनमानस की समस्याओं के त्वरित निदान के लिए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं तथा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की ऐसी कोई पंचायत नहीं है जहां पर सांसद निधि के माध्यम से विकास कार्यों के लिए धन नहीं उपलब्ध करवाया गया हो। सांसद अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि केंद्र तथा प्रदेश सरकार की छह माह की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएं तथा इस कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी दें।