Move to Jagran APP

Himachal News: 'मंत्री बनने की लालसा में पीछे धकेला हमीरपुर', BJP विधायक पर जमकर बरसे कांग्रेस प्रत्‍याशी रणजीत राणा

Himachal News हिमाचल प्रदेश के सुजानपुर के विधानसभा कांग्रेस प्रत्‍याशी रणजीत राणा ने भाजपा विधायक पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि मंत्री बनने की लालसा में उन्होंने जनता के विश्वास के साथ खिलवाड़ किया है। बीते 15 महीने में उन्होंने हमीरपुर को पीछे धकेलने का कार्य किया। उनके द्वारा किए गए इस कार्य की वजह से जनता में भारी आक्रोश है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 27 Apr 2024 02:37 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 02:37 PM (IST)
BJP विधायक पर जमकर बरसे कांग्रेस प्रत्‍याशी रणजीत राणा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी रणजीत राणा ने राजेंद्र राणा पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कहा कि राजेंद्र राणा जनता के नहीं बल्कि अपने काम लेकर मुख्यमंत्री के पास जाते थे। मंत्री बनने की लालसा में उन्होंने जनता के विश्वास के साथ खिलवाड़ किया है। बीते 15 महीने में उन्होंने हमीरपुर को पीछे धकेलने का कार्य किया। उनके द्वारा किए गए इस कार्य की वजह से जनता में भारी आक्रोश है।

loksabha election banner

राजेंद्र राणा ने हमीरपुर को पीछे धकेला: कांग्रेस प्रत्‍याशी

यह बात उन्होंने कांग्रेस का टिकट लेकर दिल्ली से लौटने के बाद कही। उनका शनिवार को दिल्ली से लौटने के उपरांत जिला कांग्रेस तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से जगह-जगह स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एक साधारण परिवार से संबंध रखने वाले हैं।

वह दिन रात जनता के हित के बारे में सोचते हैं लेकिन कुछ लोगों ने अपने निजी स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए गलत कदम उठाए हैं। कै. रणजीत राणा ने कहा कि पिछले 15 महीनों से हमीरपुर को पीछे धकेलने का कार्य किया गया है।

मुख्‍यमंत्री के पक्ष में बोले रणजीत

पहले एक मुख्यमंत्री को पीछे धकेला तथा अब प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रति भी वैसा ही रवैया अपनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से हमीरपुर को मुख्यमंत्री मिला है। यह हमीरपुर को सौभाग्य है लेकिन कुछ लोगों को यह रास नहीं आ रहा। मंत्री बनने के चक्कर में मुख्यमंत्री के खिलाफ षडयंत्र चलने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुजानपुर का विकास करवाने में राजेंद्र राणा असफल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: केलांग में CM सुक्खू टटोलेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं की नब्ज, डॉ. मार्कंडेय को रवि ठाकुर के खिलाफ उतारने की जद्दोजहद

वह क्षेत्र का विकास करवाने के लिए मुख्यमंत्री से नहीं मिले बल्कि अपने निजी स्वार्थ का सिद्ध करने के लिए जरूर जाते रहे। जब अपना स्वार्थ सिद्ध नहीं हुआ तो अन्य हथकंडे अपनाने में लगे हुए हैं। जनता उनको राजनीति को भलि भांति समझ गई है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की लालसा नहीं है। जनता के बीच एक सच्चा हितैषी बनकर जा रहा हूं।

अंतिम सांस तक सुजानपुर की जनता की सेवा में समर्पित: विधानसभा प्रत्‍याशी

जनता का आशीर्वाद मिला तो अंतिम सांस तक सुजानपुर की जनता की सेवा में समर्पित रहूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जनता को दुख दर्द समझते हैं। आपदा के दौरान उन्होंने पूरे प्रदेश के साथ ही सुजानपुर का भी दौरा किया था। सुनिश्चित किया कि जो भी प्रभावित परिवार हैं उनकी यथासंभव मदद हो।

यह भी पढ़ें: Himachal High Court ने 15 माननीयों के आपराधिक मामले वापस लेने की दी मंजूरी, CM सुक्खू समेत इन नेताओं को राहत

उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाने के लिए उनके पास बहुत अधिक मुद्दे हैं। पिछले 15 महीने से जो उठापटक चल रही है, कभी आजाद, कभी बीजेपी, कभी कांग्रेस और फिर बीजेपी। इस तरह की राजनीति की जा रही है। कैप्टन रणजीत राणा ने कहा कि वह राजनीति करने के लिए जनता के बीच नहीं जा रहे बल्कि उनकी सेवा करने का अवसर प्राप्त करने के लिए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.