Move to Jagran APP

माता-पिता की याद में तीन मंजिला भवन जनता को समर्पित

जाहू में मां बाप की याद में भ्बीजेपी नेता ने कम्यूनिटी हाल बनाकर जनता को समर्पित किया

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 07:16 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:17 PM (IST)
माता-पिता की याद में तीन मंजिला भवन जनता को समर्पित
माता-पिता की याद में तीन मंजिला भवन जनता को समर्पित

दीना नाथ शास्त्री, जाहू

loksabha election banner

आजादी के अमृत महोत्सव पर हर तरफ झंडा फहराने की रस्म जारी थी और भोरंज की दरब्यार पंचायत के ककिड़यार गांव में एक बेटे ने माता-पिता की याद को हमेशा के लिए दिल में बसाए रखने के लिए लाखों रुपये से बनाए तीन मंजिला सामुदायिक भवन को जनता को समर्पित किया। इस पुनीत कार्य की पूरे क्षेत्र में खूब सराहना हो रही है। भोरंज हलके की दरब्यार पंचायत मे ककिड़यार गांव में समाजसेवी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता पीसी. घग्घा ने स्व. माता कौशल्य देवी और स्व. पिता मंगत राम नथू की याद में लाखों रुपये की लागत से तीन मंजिला सुंदर सामुदायिक भवन का निर्माण किया। आजादी के अमृत महोत्सव पर इस सामुदायिक भवन का उद्घाटन गांव की सबसे वृद्ध महिला 95 वर्षीय अजुध्या देवी से करवाया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता दरब्यार पंचायत प्रधान अंजना कुमारी ने की। सामुदायिक भवन में समस्त ग्रामीणों को शादी समारोह व अन्य कार्यक्रम करने सहित बैठक करने और ठहरने की सुविधा मिलेगी। इस अवसर पर भोरंज के पूर्व विधायक डा. अनिल धीमान भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि माता-पिता हर परिवार की शान होते हैं। वह अपनी संतान को आगे बढ़ाने के लिए हर समय संघर्ष करते हुए जीवन व्यतीत करते हैं। ऐसे में माता-पिता की याद में सामुदायिक भवन का निर्माण करवाना सराहनीय व प्रशंसनीय कार्य है। सामुदायिक भवन के लोकार्पण पर समय ग्रामीणों में खुशी व उत्साह का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.