Move to Jagran APP

24 सफाई कर्मचारी सम्मानित किए

मेरा भारत स्व'छ अभियान के तहत स्व'छता के सिपाहियों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 09:52 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 09:52 PM (IST)
24 सफाई कर्मचारी सम्मानित किए
24 सफाई कर्मचारी सम्मानित किए

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : मेरा भारत स्वच्छ अभियान के तहत स्वच्छता के सिपाहियों को सम्मानित किया गया। अभियान की शुरुआत नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी विनोद शर्मा ने वार्ड छह से की। इस दौरान मेरा भारत स्वच्छ अभियान के तहत लोगों को सफाई रखने के लिए जागरूक किया। नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने सफाई में अभियान भाग लिया। क्षेत्र में सफाई करने वाले 24 कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। नगर परिषद के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने कहा मेरा भारत स्वच्छ अभियान के तहत दैनिक जागरण की मुहिम रंग ला रही है। जिस तरह से सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करके उनका मनोबल बढ़ाया है उससे भी सफाई कर्मचारी क्षेत्र में दोगुनी ताकत से स्वच्छता लाने में कड़े कदम उठाएंगे । नगर परिषद वार्ड छह के सदस्य अश्वनी कुमार कहा समाज में रहने वाले हर नागरिक को अपने घरों के आसपास बेहतर साफ सफाई रखने के लिए जागरूक होना पड़ेगा। शहर को सुंदर बनाए रखने के लिए आस पड़ोस को साफ रखना होगा । कूड़ा कचरा सही स्थान पर डंप करना चाहिए। नालियों में भी पूर्ण सफाई रखनी चाहिए ।

prime article banner

नगर परिषद सदस्य राजेश चौधरी ने जागरण की स्वच्छता को लेकर चली मुहिम की सराहना की है। पूर्व पार्षद अजय शर्मा ने भी मेरा भारत स्वच्छ अभियान के तहत अपना योगदान दिया। नगर परिषद के जेई अश्वनी शर्मा ने भी जागरण के कार्यक्रम में लोगों को बढ़-चढ़कर भाग लेने को कहा। नगर परिषद में सफाई प्रभारी राजेन्द्र ¨सह ने कहा मेरा भारत स्वच्छ अभियान के तहत शनिवार को सफाई कर्मचारियों ने दैनिक जागरण समाचार पत्र की मुहिम में जुड़कर अपना योगदान दिया है। वार्ड एक के सदस्य अनिल चौधरी ने भी सफाई कर्मचारियों को पेन देकर सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK