Move to Jagran APP

बस का रूट न बदला तो आरएम का होगा घेराव

उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत 31 वर्ष से चलने वाली हमीरपुर से जाहु वाया भरेड़ी चलने वाली एचआरटीसी की बस का अचानक रुट बदलने से क्षेत्रीय जनता में भारी रोष है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 09:31 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 09:31 PM (IST)
बस का रूट न बदला तो आरएम का होगा घेराव
बस का रूट न बदला तो आरएम का होगा घेराव

संवाद सहयोगी, भोरंज : उपमंडल भोरंज के अंतर्गत 31 साल से चलने वाली हमीरपुर से जाहू वाया भरेड़ी एचआरटीसी की बस का रूट बदलने से जनता में रोष है। प्रदेश भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव चुनी लाल पुंडीर का कहना है कि जब 31 साल से बस इसी रूट पर चल रही थी तो विभाग को रूट बदलने की क्या आवश्यकता पड़ी। लोगों ने एचआरटीसी से प्रश्न किया है कि यदि बस का रूट दूसरे रूट से था तो 31 साल तक भरेड़ी से होकर कैसे चला। लोगों का कहना है कि बस के इस रूट पर न चलने के कारण असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। एचआरटीसी की बस जो हमीरपुर से वाया लंबलू, बस्सी, भरेड़ी से होकर जाहू के लिए चलती थी। उस बस को बस्सी से वाया लुदर कर दिया है। इससे बैलग, नगरोटा, भरेड़ी, पल्ही, पपलाह, धमरोल, नालटू, भौर, बडैहर के ग्रमीण परेशान हैं। बस्सी से वाया भरेड़ी शाम के समय यह एक बस थी। यदि शीघ्र इस बस को वाया भरेड़ी न किया गया तो आरएम हमीरपुर का घेराव होगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.