Move to Jagran APP

स्टोव से झुलसे व्यक्ति की टांडा में मौत

संवाद सहयोगी, भोरंज : उपमंडल भोरंज के अंतर्गत गांव ककरोट में रविवार को स्टोव से एक व्यि

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jan 2018 09:33 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2018 09:33 PM (IST)
स्टोव से झुलसे व्यक्ति की टांडा में मौत
स्टोव से झुलसे व्यक्ति की टांडा में मौत

संवाद सहयोगी, भोरंज : उपमंडल भोरंज के अंतर्गत गांव ककरोट में रविवार को स्टोव से एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया था, जिसकी सोमवार देर रात मौत हो गई। ग्राम पंचायत भलबानी के ककरोट गांव का किशोर चंद पुत्र देवराज पिता के घर परिवार सहित गया था। जब उसे खाने के लिए पूछा तो उसने कहा कि वह सिर्फ चाय पीएगा। जैसे ही उसने चाय बनाने के लिए स्टोव जलाया तो स्टोव की लपटों से उसके कपड़ों में आग लग गई और वह बुरी तरह झुलस गया। परिजनों ने आग बुझाने का प्रयास किया। उसी दौरान ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए। परिजन व ग्रामीण किशोर चंद को इलाज के लिए भोरंज सिविल अस्पताल लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीरपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुए टांडा अस्पताल रेफर कर दिया। यहा किशोर चंद ने मौत से लड़ते हुए सोमवार देर रात दम तोड़ दिया। मंगलवार को टांडा में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर, भोरंज थाना प्रभारी राजीव लखनपाल ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

prime article banner

-------------------

पत्‍‌नी पर आई परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी

किशोर चंद के परिजनों को जैसे ही मौत की सूचना मिली उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। किशोर चंद दिहाड़ी लगाकर परिवार का पालन पोषण करता था। उसके दो बच्चे हैं। एक बेटा जो तीसरी कक्षा में पढ़ता है और एक बेटी है जो दूसरी कक्षा में पढ़ती है। किशोर चंद की पत्नी के कंधों पर दो बच्चों के पालन-पोषण का जिम्मा आ गया है। किशोर चंद गरीब परिवार से संबंध रखता था। परिवार के पास आय का कोई अन्य साधन नहीं है। ऐसे में बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा, किशोर चंद की पत्नी को यही ¨चता सता रही है। ग्राम पंचायत प्रधान संजय कुमार ने बताया कि किशोर चंद के परिवार को आइआरडीपी में डालने की योजना थी, लेकिन इससे पहले दुर्घटना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.