Move to Jagran APP

बरठीं मुख्य बाजार सड़क पहली ही बरसात में उखड़ गई

सात माह पूर्व 22 लाख रुपये की लागत से बनाई गई बरठीं मुख्य बाजार सड़क

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 04:41 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 04:41 PM (IST)
बरठीं मुख्य बाजार सड़क 
पहली ही बरसात में उखड़ गई
बरठीं मुख्य बाजार सड़क पहली ही बरसात में उखड़ गई

संवाद सहयोगी, बरठीं : सात माह पूर्व 22 लाख रुपये की लागत से बनाई गई बरठीं मुख्य बाजार सड़क की पोल पहली ही बरसात में खुल कर सामने आ गई है। एक किलोमीटर तक बनाई गई इस सड़क पर लगभग 150 गड्ढे पड़ चुके हैं। यदि सड़क की मरम्मत न की गई तो इसका अस्तित्व ही मिट जाएगा। सड़क पर पहली ही बरसात में पड़े गड्ढों के कारण सड़क में प्रयोग की गई सामग्री की गुणवत्ता सवालों के घेरे में आ चुकी है। एक किलोमीटर की सड़क पर बाइस लाख रुपए खर्च किए गए जबकि सडक सात माह बाद पहली ही बरसात में किस प्रकार से उखड़ सकती है। बरठीं मुख्य बाजार की सडक की मरम्मत के लिए सरकार की ओर से 22 लाख रुपये रुपये स्वीकृत हुए थे, जिसका टेंडर एक स्थानीय ठेकेदार को दिया गया था लेकिन कथित तौर पर घटिया सामग्री व दोयम दर्जे के तारकोल की वजह से सडक गड्ढों में तबदील हो

prime article banner

चुकी है। इससे पहले भी यह सडक बनने के एक माह बाद ही उखड़ गई थी। उधर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता प्रवीण वर्मा ने बताया कि यह कार्य उनसे पहले हुआ है। उन्होंने स्वयं सडक का मौका किया है। जल्द ही इसकी सुध ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK