Move to Jagran APP

मोदी और विकास के नाम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा, विधानसभा की हार भुलाकर तैयारियों में लगे कार्यकर्ता

भाजपा लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व विकास के नाम पर लड़ेगी । प्रधानमंत्री की देश व विदेश में लोकप्रियता बढ़ी है और इसका लाभ आने वाले लोकसभा चुनावों में पार्टी को जरूर मिलेगा। भाजपा ने विधानसभा चुनाव की हार को भुला कर लोकसभा की तैयारियां शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Mon, 22 May 2023 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 06:25 PM (IST)
मोदी और विकास के नाम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा, विधानसभा की हार भुलाकर तैयारियों में लगे कार्यकर्ता
मोदी और विकास के नाम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा, विधानसभा की हार भुलाकर तैयारियों में लगे कार्यकर्ता

हमीरपुर, जागरण संवाददाता : भाजपा लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व विकास के नाम पर लड़ेगी । प्रधानमंत्री की देश व विदेश में लोकप्रियता बढ़ी है और इसका लाभ आने वाले लोकसभा चुनावों में पार्टी को जरूर मिलेगा । विधानसभा व नगर निगम के चुनावों में भाजपा को मिली हार को भुलाकर कार्यकर्ता फील्ड में जुट जाएं और जब भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव में जीतने की ठान लेता है तो वह सजग होकर चुनाव जीत लिया जाता है।

loksabha election banner

यह बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने हमीरपुर में सोमवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की झूठी गारंटियों के चलते हारी हैं लेकिन मतदाताओं का झुकाब अभी भी भाजपा पार्टी की ओर ही हैं । बिंदल ने कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ काम करने वाले बागियों के खिलाफ पार्टी में वापसी के लिए सामूहिक तौर विचार करेगी ।

संगठन में फेरबदल किया जा सकता है

उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता पिछली बातों को भूलकर बड़ी सजगता के साथ पार्टी संगठन को मजबूत बनाने में जुट जाना चाहिए । बिंदल ने कहा कि लोकसभा चुनावों के नजदीक होने के कारण पार्टी 17 संगठनात्मक जिलों में जाकर सभी कार्यकर्ताओं व भाजपा के पदाधिकारियों से मिल रही हैं और उनकी संगठन की मजबूती को लेकर राय ली जा रही हैं । डा. बिंदल ने कहा कि प्रदेश संगठन में फेरबदल की जरूरत पड़ी तो सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं की राय लेने के बाद संगठन में फेरबदल किया जा सकता है।

महिलाओं के खातों में 1500 रुपए नहीं आए - भाजपा  

बिंदल ने कहा कि पार्टी में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल व पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की राय हमेशा ली जाएगी । उन्होंने कहा कि केंद्रीय सूचना प्रसारण व युवा सेवाएं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर अतंरराष्ट्रीय स्तर पर उभरता हुआ सितारा हैं और पार्टी उनका हमेशा मान सम्मान करती हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में अभी तक रोजगार व बड़ी विकास योजनाओं के नाम पर कुछ नहीं हुआ है और महिलाओं के खाते में भी 1500 रुपये नहीं आए हैं ।

प्रदेश के विकास के लिए रोजगार प्रदान करना चाहिए 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री बने हैं और अब उन्हें जनता के लिए विकास व रोजगार प्रदान करना चाहिए । उन्होंने कहा कि जब भी पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल व जय राम ठाकुर बने तो प्रदेश का विकास हुआ है, लेकिन अभी तक कांग्रेस पार्टी की सरकार में जनता के हित के लिए कोई बड़ी योजना व विकास कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता जिन योजनाओं की बात कर रहे हैं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं हैं केंद्र सरकार से करोड़ों रुपये का बजट विकास कार्यों के लिए मिल रहा है।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठी गारंटियां देकर जनता को ठग कर तो चुनाव जीता जा सकता है लेकिन अब उन गारंटियों को पूरा करने के लिए पीछे हटना सही नहीं हैं । इस दौरान राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार, जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा, पूर्व विधायक नरेंद्र ठाकुर, पूर्व विधायक डॉ. अनिल धीमान सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.