Move to Jagran APP

पंचरुखी में कहासुनी के बाद उलझे चालक, लग गया जाम

पंचरुखी में कार व बाइक चालक के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई जिसकी वजह से वहां जाम लग गया।

By BabitaEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 09:48 AM (IST)
पंचरुखी में कहासुनी के बाद उलझे चालक, लग गया जाम
पंचरुखी में कहासुनी के बाद उलझे चालक, लग गया जाम

पंचरुखी, जेएनएन : अप्पर बाजार पंचरुखी में कार व बाइक चालक के झगड़े के कारण 10 मिनट तक जाम लग गया। जानकारी के अनुसार दोनों वाहन चालक बाजार में एक-दूसरे को पास देते समय आपस में किसी बात पर उलझ गए। कहासुनी के बीच कार चालक ने बीच सड़क में गाड़ी खड़ी कर दी। इसके बाद दोनों में हाथापाई हो गई।

loksabha election banner

इस दौरान कई लोग इकट्ठे हो गए। इस दौरान बाजार में जाम लग गया। कई चालक लगातार हॉर्न बजाकर उन्हें रास्ता देने की अपील करते रहे, परंतु वे मानने के लिए तैयार नहीं थे। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। जब लोगों ने पुलिस को बुलाने की बात कही तो दोनों ही अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों जा चुके थे।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कार चालक मझैरना व बाइक चालक पंचरुखी का निवासी है। 

भौरा में महिला से मारपीट

पुलिस थाना पंचरुखी के तहत पंचायत भौरा में महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। पंचायत की महिला बिल्लो देवी पत्नी रमेश चंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पड़ोसियों अमरजीत, प्रीतम, पप्पू व अजीत ने आंगन में आकर उससे मारपीट की है। पुरानी रंजिश के कारण पड़ोसी अकसर उससे लड़ाई करते रहते हैं। पंचरुखी पुलिस थाना के प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ज्वालामुखी में शराबी ने तोड़े होटल के शीशे, गिरफ्तार

ज्वालामुखी अस्पताल के सामने नेशनल हाइवे पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने पर एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति ने पहले सड़क के किनारे खड़ी पर्यटकों की एक गाड़ी का शीशा तोड़ा। उसके बाद पत्थर मारकर निजी होटल की खिड़कियों के शीशे भी तोड़े। इस पर होटल मालिक विकास ठाकुर ने पुलिस को सूचित किया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने उसे होटल में आकर जान से मारने की धमकी दी व अभद्र भाषा का प्रयोग किया। डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

लग बलियाणा में शराब बरामद

देहरा पुलिस ने शनिवार रात को लग बलियाना में नत्थू राम की दुकान से 1875 मिलीलीटर देसी शराब बरामद की है। थाना प्रभारी देहरा कुलदीप सिंह ने बताया कि उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.