Move to Jagran APP

चोरी की वारदातों में लाखों साफ

नपं बैजनाथ-पपरोला के वार्ड-दो में मंगलवार को चोरों ने दिन दिहाड़े लाखों रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इस सबंध में परिजनों की शिकायत

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 09:08 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 09:08 PM (IST)
चोरी की वारदातों में लाखों साफ
चोरी की वारदातों में लाखों साफ

जागरण टीम, बैजनाथ/डमटाल : नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला के वार्ड दो में मंगलवार को एक घर से दिनदहाड़े लाखों के गहने चोरी हो गए हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। विपिन मेहरा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि मंगलवार को वह दुकान में थे और पत्नी बाजार में सामान लेने गई थी। इस दौरान घर की अलमारी तोड़कर सोने और चांदी के गहने चोरी हो गए। उन्होंने बताया कि सोने का सेट, चार चूड़ियां, दो नत्थ व 50 हजार की एफडी चोरी हुई है। शिकायत के अनुसार, वारदात के समय घर में छोटी बेटी थी लेकिन उसे कुछ भी पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि अलमारी रॉड से तोड़ी है। डीएसपी प्रताप ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उधर, नूरपुर उपमंडल के तहत घोड़न पंचायत के मलोट गांव में विनोद शर्मा के घर से रविवार रात 20 ग्राम सोना, 15 हजार की नकदी व अन्य सामान चोरी हुआ है। विनोद शर्मा मुकेरियां में रिश्तेदारों के पास शादी समारोह में भाग लेने गए थे। सोमवार सुबह पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि घर पर चोरी हुई है। घर आकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और ताले टूटे थे। घर से 20 ग्राम सोना, 15 हजार की नकदी, बर्तन व सिलेंडर सिलेंडर सहित अन्य सामान चोरी हुआ है। उल्लेखनीय है कि जिलेभर में चोरियों की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अकेले नूरपुर उपमंडल के तहत 16 फरवरी को जसूर में शिव मंदिर के दानपात्र में चोरी हुई थी। 17 फरवरी को राजा का तालाब पीएचसी और दो मंदिरों को भी निशाना बनाया था। यहीं नहीं गत दिनों जसूर के भंडारी मोहल्ला के घर से लाखों के गहने चोरी हुए थे। जनवरी में भी जसूर में चोरी की दो घटनाएं हुई थीं, लेकिन आजतक पुलिस को आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिला है। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने इस बाबत पुष्टि की है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.