Move to Jagran APP

अब घुग्घर बाजार में तोड़े दुकान के ताले

संवाद सहयोगी, पालमपुर : उपमंडल पालमपुर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jan 2018 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jan 2018 09:49 PM (IST)
अब घुग्घर बाजार में तोड़े दुकान के ताले
अब घुग्घर बाजार में तोड़े दुकान के ताले

संवाद सहयोगी, पालमपुर : उपमंडल पालमपुर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले हुई वारदातें अभी सुलझी भी नहीं थी कि मंगलवार रात घुग्घर बाजार में मनियारी की दुकान के ताले तोड़कर नोटों के हार व नकदी चुरा ली गई है। दुकान मालिक राजेश ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता के अनुसार, बुधवार सुबह सैर पर निकले लोगों ने उनकी दुकान पर ताले टूटे हुए देखे तो फोन पर सूचित किया। पुलिस थाना से एएसआइ मान सिंह व सुरेंद्र ने घटनास्थल का जायजा ले लिया है। क्षेत्र में चोरी की बढ़ती वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल है। व्यापार मंडल घुग्घर ने क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। थाना प्रभारी भूपेंद्र ¨सह ठाकुर ने बताया कि जल्द ही वारदात को सुलझा लिया जाएगा।

loksabha election banner

..................

कबूतरबाज दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

-विदेश भेजने के नाम पर की थी सात लाख की ठगी

नगरोटा बगवां : नगरोटा बगवां पुलिस थाने में वर्ष 2016 में विदेश भेजने के नाम पर सात लाख की ठगी करने वाले आरोपी अशोक कुमार उर्फ सन्नी निवासी अजनाला जिला अमृतसर को पुलिस ने दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया है। आरोपी विदेश भागने की तैयारी में था। पुलिस ने आरोपी के संबंध में देशभर के पुलिस थानों व हवाई अड्डों में सूचना दी थी। आरोपी को गिरफ्तार कर नगरोटा बगवां लाया जाएगा। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है।

.......................

बनेर खड्ड के समीप मिला लापता महिला का शव

कागड़ा : कागड़ा में बनेर खड्ड के समीप पुलिस ने महिला का शव बरामद किया है व उसे पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा भेज दिया है। मृत महिला की पहचान अब्दुल्लापुर निवासी माया देवी (55) पत्‍‌नी रामचंद के रूप में हुई है। महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट तीन दिन पहले कांगड़ा थाने में दर्ज की गई थी। डीएसपी संजीव चौहान ने शव मिलने की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.