Move to Jagran APP

धर्मशाला पुलिस टीम ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार Kangra News

सदर थाना धर्मशाला की टीम ने डीएसपी प्रोवेशनल विशाल वर्मा की अगुवाई में एक अंतरराज्यीय चोरी गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By Edited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 09:26 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 01:58 PM (IST)
धर्मशाला पुलिस टीम ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार Kangra News
धर्मशाला पुलिस टीम ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार Kangra News

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। सदर थाना धर्मशाला की टीम ने डीएसपी प्रोवेशनल विशाल वर्मा की अगुवाई में अंतरराज्यीय चोरी गिरोह के तीन सदस्यों को जम्मू से गिरफ्तार किया है। सोमवार को उन्हें धर्मशाला न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपितों की पहचान मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद आरीफ व उसकी पत्नी तोशी सभी निवासी जम्मू सदर के रूप में हुई है। गिरोह के इन सदस्यों ने 20 जनवरी को घरोह गांव से कार चोरी की थी। राजस्थान नंबर की इस कार के मालिक घरोह स्थित एक क्लीनिक से कैंसर की दवा लेने आए थे।

loksabha election banner

19 जनवरी को उन्होंने कार क्लीनिक के बाहर खड़ी की थी और 20 जनवरी को गायब हो गई थी। क्लीनिक व आसपास क्षेत्र में जांच के बाद पुलिस को आरोपितों का सुराग लगा था। इसके आधार पर सदर थाना धर्मशाला के प्रभारी राजेश कुमार, हेड कांस्टेबल विरेंद्र व कांस्टेबल सावन डीएसपी की अगुवाई में जम्मू गए थे और यहां से तीनों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास घरोह से चोरी हुई कार समेत एक अन्य कार व बाइक भी बरामद हुई है।

प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि उन्होंने कुछ माह पूर्व नूरपुर से भी कार चोरी की थी। पूछताछ में उन्होंने कुबूल किया है कि वे लंबे समय के चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। मुख्य रूप से वे कांगड़ा से गाड़ियां चुराकर जम्मू में बेचते थे। सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि तीनों आरोपित सोमवार को धर्मशाला न्यायालय में पेश किए जाएंगे।

पालमपुर व दैहण में 46 पेटी शराब बरामद, दो के खिलाफ केस

उधर, शराब का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ छेड़े विशेष अभियान के तहत पुलिस ने रविवार सुबह थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में सुभाष चौक पालमपुर में नाके के दौरान एक वाहन से 18 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने वाहन में सवार व्यक्ति राजिंद्र कुमार निवासी सुग्घर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही भवारना पुलिस ने दैहण गांव में एक दुकान के बाहर खड़ी कार से 28 पेटी शराब जब्त की है। इस बाबत दैहण निवासी पंकज कुमार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.