Move to Jagran APP

आपदा पीड़ितों की मदद के लिए बढ़े हाथ

केरल में प्राकृतिक आपदा से पीड़ित लोगों की हालत पर जिले के लोग आगे आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 11:19 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 11:19 PM (IST)
आपदा पीड़ितों की मदद के लिए बढ़े हाथ
आपदा पीड़ितों की मदद के लिए बढ़े हाथ

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : केरल में प्राकृतिक आपदा से पीड़ित लोगों की हालत पर जिले के लोगों का दिल पसीज गया है। वीरवार को आपदा पीड़ितों की मदद के लिए कई संगठन आगे आए और धन राशि प्रदान की।

prime article banner

रोटरी क्लब धर्मशाला ने केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए 43,500 रुपये की सहायता राशि भेजी है। रोटरी क्लब धर्मशाला के प्रधान राकेश शर्मा ने कहा कि इस प्राकृतिक आपदा में समाज को बढ़-चढ़कर पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

-----------

एनएसयूआइ ने एकत्रित की राशि

संवाद सूत्र, शाहपुर : शाहपुर कॉलेज के एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं ने केरल के प्राकृतिक आपदा पीड़ितों के लिए आर्थिक सहायता एकत्रित की। इसमें एनएसयूआइ के कमल कटोच, बॉबी शर्मा, हैप्पी, कैंपस प्रधान सुमित कुमार, राजन धीमान, राहुल, सुनील, हिमाशु, निशात, राज, शिल्प, मनीषा, प्रियंका, कशिश व दीक्षा ने भाग लिया।

-----------

वरिष्ठ नागरिक मंच देहरा ने दिए 21 हजार

संवाद सहयोगी, देहरा: वरिष्ठ नागरिक मंच देहरा ने केरल में प्राकृतिक आपदा से पीड़ित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। मंच के अध्यक्ष रोशन लाल कंवर ने बताया कि केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में मंच की ओर से 21 हजार रुपये भेजे गए हैं।

----------

प्रधानमंत्री राहत कोष में प्रयत्न संस्था देगी 5100 रुपये

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : सामाजिक संस्था प्रयत्न की बैठक बैजनाथ में हुई। बैठक में केरल में प्राकृतिक आपदा से पीड़ितों की मदद के प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में 5100 रुपये भेजे जाएंगे। बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धाजंलि दी गई। इस अवसर पर एसके अवस्थी, केसी कटोच, एससी धर, सुशील राणा, केएस वर्मा, सुदेश व्यास व ओम प्रकाश मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.