जागरण टीम, शाहपुर/योल/जवाली : शाहपुर, योल व जवाली क्षेत्र में शुक्रवार को तीन सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई व छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पहला हादसा पुलिस थाना शाहपुर के तहत चूड़था गांव में हुआ। थाना प्रभारी शाहपुर गंभीर सिंह ने बताया कि ओमराज निवासी चूथड़ा ट्रैक्टर की ट्रॉली को हाइड्रोलिक जैक से नीचे कर रहा था कि अचानक एकदम से ट्रॉली नीचे आ गई। टॉली से सिर टकराने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बाबत जानकारी मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हुए और ओमराज को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसे कार्यो के दौरान लोगों को सतर्कता बरती चाहिए।

वहीं, पुलिस चौकी योल के तहत टंग गांव में शुक्रवार सुबह श्री चामुंडा मंदिर की ओर से आ रही कार बस को क्रॉस करते हुए सड़क किनारे नाली में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीन लोगों को चोटें आई हैं। यातायात पुलिस प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि कार को नरवाणा निवासी शालू चला रही थी, जबकि पीछे दो लोग बैठे थे। तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है। उधर, उपमंडल जवाली के तहत त्रिलोकपुर में दो कारों की टक्कर में तीन लोग घायल हुए हैं। त्रिलोकपुर में कार (एचपी 10बी-0939) व (एचपी 18बी-7484) में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ियों में सवार कुलदीप सिंह, ज्योति देवी व राकेश कुमार को चोटें आई हैं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटला में प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को सिविल अस्पताल नूरपुर रेफर कर दिया है। डीएसपी जवाली मेघनाथ चौहान ने बताया कि मोहिंदर कुमार निवासी सनूह के बयान पर कार (एचपी 10बी-0939) चालक बबलू निवासी बरूही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

.......................

जवाली में बिना पासिंग चल रही बस जब्त

संवाद सूत्र, जवाली : नूरपुर स्कूल बस हादसे के बाद जवाली पुलिस ने भी निजी स्कूल बसों सहित अन्य गाड़ियों की चेकिंग के लिए अभियान शुरू कर दिया है। जवाली पुलिस निजी स्कूल बसों सहित अन्य गाड़ियों की जांच कर रही है। डीएसपी जवाली मेघनाथ चौहान ने बताया कि शुक्रवार को एक निजी बस को बिना कागजात व पासिंग करवाए अवैध रूप से चलाने पर कब्जे में लिया है। बस खेहर गांव के व्यक्ति की है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप