Move to Jagran APP

सरवीण को विश्वास, आधी आबादी करेगी खास

उप-चुनावों को लेकर किसी भी पार्टी ने अभी तक अपने प्रत्याशी तो तय नहीं किए हैं लेकिन चुनावी बिगुल बजाते भाजपा ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में उप-चुनाव की जिम्मेवारी सरकार ने अपने चार अनुभवी नेताओं को सौंपी हैं। जिसमें सरवीन चौधरी को हल्के की आदी आबादी से बड़ी उम्मीद हैं और उन्हें विश्वास है कि यहां की आधी आबादी (महिलाएं) बड़ा काम करेंगी। इसको लेकर उन्होंने रविवार को धर्मशाला की महिलाओं को जीत का मंत्र देते हुए अपना कुनबा बढ़ाने की भी बात की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 07:29 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 06:42 AM (IST)
सरवीण को विश्वास, आधी आबादी करेगी खास
सरवीण को विश्वास, आधी आबादी करेगी खास

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : धर्मशाला हलके में उपचुनाव के लिए किसी भी पार्टी ने अभी तक प्रत्याशी तय नहीं किए हैं, लेकिन भाजपा ने चुनावी बिगुल बजाते हुए सक्रियता बढ़ा दी है। धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की जिम्मेदारी सरकार ने चार अनुभवी नेताओं को सौंपी हैं। मंत्री सरवीण चौधरी को हलके की आधी आबादी से उम्मीद है। उन्हें विश्वास है कि आधी आबादी बड़ा काम करेगी। रविवार को उन्होंने धर्मशाला की महिलाओं को जीत का मंत्र देते हुए कुनबा बढ़ाने की नसीहत दी।

loksabha election banner

मौका था धर्मशाला महिला मोर्चा के सम्मेलन का और इसमें मोर्चा की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर पहली बार पहुंची थीं। बकौल सरवीण, लोग इधर-उधर की बातें करते हैं, लेकिन वे काम करने पर विश्वास करती हैं। कहा कि जब भी जिम्मेदारी मिली तो शाहपुर हलके से शांता कुमार से लेकर किशन कपूर सभी को बढ़त दिलाई है। इतिहास गवाह है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में शांता कुमार को 14 हजार मतों की बढ़त दिलाई थी। मंत्री ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में महिला शक्ति के बल पर कपूर को 36 हजार मतों की लीड मिली है।

........................

उपचुनाव बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। अब परीक्षा की घड़ी है और सभी कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी होगी। उपचुनाव जीतना हमारा लक्ष्य है। उपचुनाव से पहले बीच-बीच में दो-तीन बार धर्मशाला में आऊंगी और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाती रहूंगी।

धनेश्वरी ठाकुर, कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष महिला मोर्चा।

....................

उपचुनाव के लिए इन्हें सौंपी है जिम्मेदारी

उपचुनाव के लिए भाजपा ने विस धर्मशाला को चार भागों में बांटा है और हरेक के लिए एक विधायक एवं मंत्री तैनात किया है। बिक्रम ठाकुर कोतवाली व अपर धर्मशाला, रमेश धवाला चैतड़ू से सकोह तक, हंसराज को दाड़ी, कंडी व खनियारा और सरवीण चौधरी को जदरांगल, सिद्धबाड़ी, योल व श्री चामुंडा क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.