Move to Jagran APP

हिमाचल में एक हजार पुलिस कर्मियों की होगी भर्ती: जयराम

हिमाचल प्रदेश में आने वाले समय में एक हजार पुलिस कर्मियों के पदों को भरा जाएगा।

By Edited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 08:10 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 10:28 AM (IST)
हिमाचल में एक हजार पुलिस कर्मियों की होगी भर्ती: जयराम
हिमाचल में एक हजार पुलिस कर्मियों की होगी भर्ती: जयराम

कांगड़ा, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि पुलिस विभाग में एक हजार कर्मचारियों की भर्ती की जाएगी। इसके अलावा सरकार पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन की स्थापना भी करेगी। इसके तहत पुलिस आवास निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपये सरकार उपलब्ध करवाएगी। वह सोमवार को धर्मशाला में पुलिस विभाग की राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के समापन अवसर पर संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा, हिमाचल पुलिस की छवि अन्य राज्यों की तुलना में अच्छी है। देवभूमि में नशा पांव पसार रहा है, लेकिन आमजन के सहयोग से पुलिस को इस बुराई को खत्म करने के लिए निष्ठा से कार्य करना होगा। इससे पहले मुख्यमंत्री ने कांगड़ा में राष्ट्रस्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सरकार खेल गतिविधियों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसी प्रतियोगिताएं युवाओं को खेल कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर प्रदान करती हैं। इस दौरान भारतीय बास्केटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष के. गोविन्द राज ने कहा कि खेल प्रतियोगिता के लिए सब-जूनियर की अवस्था बहुत महत्वपूर्ण होती है। इस दौरान हिमाचल प्रदेश बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुनीष शर्मा ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

 कांग्रेस को उसी की भाषा में देंगे जवाब मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को उसी की भाषा में जवाब मिलेगा। कांग्रेस की ओर से भाजपा के एक वर्ष के कार्यकाल पर चार्जशीट पेश करने के सवाल पर जयराम ठाकुर ने कहा, कांग्रेस को जो करना है वह करे लेकिन सरकार के पास भी कांग्रेस के पांच वर्ष के कार्यकाल का लेखा-जोखा है।

ये रहे मौजूद

कार्यक्रमों में शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, सामान्य उद्योग निगम के उपाध्यक्ष मनोहर धीमान, केसीसी बैंक के अध्यक्ष डॉ. राजीव भारद्वाज, विधायक राकेश जम्वाल व रवि धीमान, पूर्व विधायक संजय चौधरी, पुलिस महानिदेशक एसआर मरडी, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव संजय कुंडू, उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक कांगड़ा सहित अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.